Filmipop

32 साल पहले सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी, 11 साल की करीना से एक्टर ने कही थी ये बात

Curated by अर्चना सिंह | Hindi Filmipop | Updated: 14 Sep 2023, 10:22 pm
करीना ने अटेंड की थी सैफ की शादी
करीना ने अटेंड की थी सैफ की शादी
सैफ अली खान ने पहली शादी खुद से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से की थी। साल 2011 में हुई सैफ और अमृता की इस लव मैरिज के लिए पटौदी परिवार बिल्कुल तैयार नहीं थी। कहते हैं कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली थी जिसके बाद परिवार वाली ने रिसेप्शन पार्टी रखी। इसी पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के जिन मेहमानों को बुलाया गया था उनमें से एक करीना कपूर भी थीं, जो बाद में आगे जाकर सैफ अली खान की दूसरी वाइफ बन गईं।
जब सैफ अली खान ने अमृता सिंह से शादी की तब उनकी उम्र केवल 21 साल की थी। माता-पिता की मर्जी के बगैर शादी तो हुई लेकिन परिवाल वालों ने उनकी खुशी के लिए शानदार रिसेप्शन पार्टी रखी। इस रिसेप्सन में बॉलीवुड की लगभग सारी बड़ी हस्तियों को बुलाया गया था, जिनमें करीना कपूर भी शामिल थीं।

करीना कपूर जब सैफ और अमृता की वेडिंग में पहुंचीं

करीना कपूर की उम्र उस वक्त करीब 10-11 साल की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना कपूर जब सैफ और अमृता की वेडिंग में पहुंचीं तो उन्होंने एक्टर को शादी के लिए बधाई दी। करीना की बात सुनकर सैफ अली खान ने भी छोटा सा जवाब दिया था। सैफ अली खान ने करीना से कहा था- थैंक यू बेटा।

करीना और सैफ की शादी हुई तो खूब मीम बने

अब जब साल 2012 में करीना और सैफ की शादी हुई तो इसे लेकर ढेरों मीम बने। लोग कहते नजर आए कि आपकी शादी में कोई विश करे तो उसे बेटा बिल्कुल न कहें। करीना और सैफ की शादी को अब 11 साल बीत चुके हैं और दोनों दो बेटे तैमूर और जेह के पैरेंट्स बन चुके हैं।