Filmipop

माधुरी दीक्षित ने कैमरे के सामने ब्रा वाले सीन से कर दिया था इनकार, टीनू आनंद ने लगाई थी उनकी क्लास

Curated by अर्चना सिंह | Hindi Filmipop | Updated: 13 Sep 2023, 7:45 pm
माधुरी दीक्षित को कैमरे पर उतारना था ब्लाउज
माधुरी दीक्षित को कैमरे पर उतारना था ब्लाउज
माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं। ये किस्सा साल 1989 के दौर का है जब उन्हें एक फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्माया जा रहा था। फिल्म का नाम था 'शनाख़्त', जिसे टीनू आनंद बना रहे थे। इसी फिल्म के पहले ही सीन को लेकर टीनू और माधुरी में ऐसी खटपट हुई कि फिर उन्होंने कभी एकसाथ काम नहीं किया। टीनू ने उन्हें पिल्म छोड़ देने तक की धमकी दे दी थी।
टीनू आनंद ने अपनी फिल्म का ये किस्सा हाल ही में सनाया था। इस फिल्म के पहले स्क्रीन अपीयरेंस के दौरान एक सीन को लेकर माधुरी से उनकी बहस हो गई । इसके बाद गुस्से में लाल टीनू ने उन्हें फिल्म छोड़ देने तक के लिए कह दिया था। दरअसल उस सीन में माधुरी को गुंडों के सामने आपना ब्लाउज उतारना था और उन्हें ब्रा में नजर आना था। इसके लिए माधुरी बिल्कुल तैयार नहीं थीं।
माधुरी दीक्षित ने कैमरे के सामने ब्रा वाले सीन से कर दिया था इनकार, टीनू आनंद ने लगाई थी उनकी क्लास

इस सीन का पूरा सीक्वेंस फिल्म साइन से पहले ही समझा दिया था

टीनू ने ये किस्सा रेडियो 'नशा' पर सुनाया और बताया कि कैसे पहले दिन ही शूटिंग के दौरान सब गड़बड़ हो गया। उन्होंने कहा कि इस सीन के लिए अमिताभ बिल्कुल रेडी थे, जिसमें विलन उन्हें चेन से बांधकर रखने वाले थे। इसी दौरान माधुरी को उन्हें बचाने की कोशिश करनी थी। एक्ट्रेस इस सीन में गुंडों से कहती है, जब तुम्हारे सामने एक औरत खड़ी है तो तुम चेन में बंधे किसी इंसान पर अटैक क्यों कर रहे हो?' टीनू ने इस शो में बताया कि उन्होंने माधुरी को इस सीन का पूरा सीक्वेंस फिल्म साइन से पहले ही समझा दिया था कि उन्हें इस सीन के लिए क्या करना होगा।

अपना ब्रा डिजाइन करने की भी छूट दे दी थी

टीनू ने बताया कि उन्होंने माधुरी को पहले ही उस सीन का इम्पॉर्टेंस बता दिया था और उन्होंने शूटिंग के लिए हामी भी भरी थी। टीनू ने उनसे अपना ब्रा डिजाइन करने की भी छूट दे दी थी, लेकिन जब शूटिंग की बारी आई तो एक्ट्रेस ने इसकी शूटिंग करने से इन्कार कर दिया। उन्होंने साफ कह दिया कि वो ये शूट नहीं कर सकतीं। टीनू ने उनसे कहा कि उन्हें ये शूटिंग करनी ही होगी। आखिरकार वो तैयार नहीं हुईं और उन्होंने उनसे फिल्म को गुडबाय करने की सलाह दे दी।