Filmipop

Urvashi Rautela: खूबसूरती में टॉप हैं उर्वशी रौतेला की मां मीरा, फैन्स उन्हें कहते हैं एक्ट्रेस की बड़ी बहन

Edited by अर्चना सिंह | Hindi Filmipop | Updated: 7 Dec 2022, 3:30 pm

उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं, लेकिन उनके घर में ही कोई ऐसी है जो इन मामलों में उन्हें जमकर टक्कर देती हैं। कोई इन्हें उर्वशी की दोस्त कह देता है तो कोई बहन, लेकिन सच ये है कि वह कोई और नहीं बल्कि उनकी मां है, जो सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं।

 
उर्वशी रौतेला की मां की ग्लैमरस फोटोज़
उर्वशी रौतेला की मां की ग्लैमरस फोटोज़
उर्वशी रौतेला बॉलीवुड में भले अपनी एक्टिंग के लिए कम लेकिन अपने ग्लैमरस अवतार के लिए अधिक जानी जाती हैं। उर्वशी हाल के दिनों में क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर काफी चर्चा में रहीं। हालांकि, बाद में उर्वशी ने यह साफ कर दिया कि लोगों ने उनकी बातों को गलत समझा। उन्होंने बताया था कि जिस आरपी की बात उन्होंने कही थी वो ऋषभ पंत नहीं बल्कि कोई और हैं। खैर, ये तो हो गई उर्वशी रौतेला की बात। हम यहां बात कर रहे हैं उर्वशी की मां मीरा की, जो अपनी बेटी जितनी ही खूबसूरत और ग्लैमरस हैं।

उर्वशी की मां को कई बार फैन्स उनकी बड़ी बहन समझ बैठते हैं

उर्वशी और Meera Rautela अक्सर एक-दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर किया करते हैं। उर्वशी की मां अपनी बेटी की ही तरह अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट किया करती हैं। उर्वशी की मां इतनी खूबसूरत हैं कि कई बार फैन्स उन्हें उर्वशी की बड़ी बहन समझ बैठते हैं।


अपनी बेटी की तरह फैशन से बहुत प्यार है मीरा को

मीरा अपनी हर तस्वीर में बेटी उर्वशी को जमकर टक्कर देती हैं। उन्हें भी अपनी बेटी की तरह फैशन से बहुत प्यार है। इंस्टाग्राम पर वह काफी अच्छी फैन फॉलोइंग भी रखती हैं। इन्हें करीब 80 हजार लोग फॉलो करते हैं।



बेटी उर्वशी रौतेला ने जीते हैं खूब सारे टाइटल

कहते हैं कि उर्वशी की मां मीरा को ऑस्ट्रेलिया में मिस्टर और मिसेज ऑस्ट्रेलिया कॉम्पिटिशन में बतौर जज चुना गया था। वहीं उर्वशी की बात करें तो वह साल 2009 में 15 साल की उम्र में मिस टीन इंडिया का टाइटल जीता था। इसके अलावा उर्वशी 'मिस इंडिया प्रिंसेस', 'मिस टूरिज्म वर्ल्ड', 'मिस इंडिया सुपरमॉडल' जैसे खिताब भी जीत चुकी हैं।


'डूब गए' और 'वो चांद कहां से लाओगी' जैसे म्यूजिक वीडियोज़

उर्वशी रौतेला ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' से किया था। उर्वशी 'लव डोज', 'लाल दुपट्टा', 'बिजली की तार', 'एक लड़की भीगी भागी सी', 'डूब गए' और 'वो चांद कहां से लाओगी' जैसे म्यूजिक वीडियोज़ में अपना जादू चला चुकी हैं।