Filmipop

जब सुभाष घई ने सलमान खान के जूते पर किया था पेशाब, गुस्से में तिलमिलाए 'भाईजान' ने जड़ दिया था थप्पड़!

Edited by वर्षा | Hindi Filmipop | Updated: 24 Jan 2023, 6:01 pm

सुभाष घई का जन्मदिन है। वह बॉलीवुड के दूसरे शोमैन हैं जिन्होंने बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्में दी। आज भी वह फिल्में लिखते हैं और प्रड्यूस करते हैं। मगर एक विवाद है जो उनके और सलमान खान के बीच हुआ था जिसके चलते आज भी दोनों का वह किस्सा भूलाए नहीं भूल पाते।

 
बॉलीवुड के दूसरे शोमैन कहे जाने वाले डायरेक्टर, राइटर और प्रोड्यूसर सुभाष घई अपना 80वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अनिल कपूर से लेकर सलमान खान समेत कई बड़ी फिल्में दी हैं। उन्हीं की महरबानी है कि इंडस्ट्री को 'कर्ज', 'हीरो', 'कर्म', 'राम लखन', 'सौदागर' से लेकर 'परदेस', 'ताल', 'त्रिमूर्ति' जैसी ढेरों सुपरहिट मूवीज दीं। लेकिन क्या आप जानते हैं सुभाष घई का एक किस्सा सलमान खान से भी जुड़ा है। जी हां, दोनों का एक विवाद है जो इंडस्ट्री में खूब चटकारे के साथ परोसा जाता रहा है। आइए बताते हैं वो किस्सा।
किस्सा साल 2002 का। जब सलमान खान ने खुद इस बात को कबूल किया कि उन्होंने गुस्से में सुभाष घई पर हाथ उठा दिया था। उन्होंने कहा था कि आजतक उन्होंने ऐसा किसी के साथ नहीं किया। मगर सुभाष घई को थप्पड़ मार दिया था। वह गुस्से पर काबू नहीं कर पाए थे।

खुद सलमान खान ने बताया था सब
जब सुभाष घई ने सलमान खान के जूते पर किया था पेशाब, गुस्से में तिलमिलाए 'भाईजान' ने जड़ दिया था थप्पड़!

कहा जाता है कि सलमान खान को गुस्सा उस समय की कथित गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय की वजह से आया था। मीडिया ने जब उनसे पूछा क्या आपने सुभाष घई को थप्पड़ मारा था। तब एक्टर ने कहा था कि कई बार आप गुस्से में आपा खो देते हैं। उन्होंने मुझे पहले चम्मच से मारा। फिर पास पड़ी प्लेट गुस्से में तोड़ डाली। मेरे जूते पर पेशाब कर दिया और मेरी गिरेबान पकड़ी। ऐसे में मैं बौखला गया। फिर अगले दिन मुझे माफी मांगनी पड़ी। मैंने उन्हें अगली सुबह सॉरी कहा।
सलमान खान संग विवाद पर सुभाष घई

उस किस्से के बारे में सुभाष घई ने भी रिएक्ट किया था। उन्होंने उसे डिप्रेसिंग मूमेंट बताया था। डायरेक्टर ने कहा था कि, अगली सुबह मुझे सलीम साहब का कॉल आया। वह सलमान खान की ओर से माफी मांग रहे थे। उन्होंने एक घंटे के अंदर सलमान खान को मेरे पास माफी मांगने भेजा।

सलमान-सुभाष घई की फिल्म

खैर अब दोनों के बीच सब ठीक है। सलमान खान और सुभाष घई ने साथ में साल 2008 में युवराज फिल्म में साथ काम किया था। सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में भी सलमान खान सबसे पहले पहुंचे थे।