Filmipop

जब प्रियंका चोपड़ा के घर पर पड़ी थी IT की रेड, शाहिद कपूर ने खोला था दरवाजा और मच गई थी सनसनी

Edited by उमा मिश्रा | Hindi Filmipop | Updated: 21 May 2023, 3:32 pm
शाहिद और प्रियंका का अफेयर था।
शाहिद और प्रियंका का अफेयर था।
ग्लोबल आइकन बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा जोनास से तो आप सभी वाकिफ हैं। इन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने नाम का परचम लहराया है। उन्होंने 2018 में हॉलीवुड सिंगर निक जोनस से शादी कर ली थी। जयपुर में उन्होंने हिंदू और ईसाई रीति-रिवाज से एक-दूसरे को अपना लिया था। इसके बाद इन्हें सरोगेसी से बेटी मालती हुई। हालांकि एक्ट्रेस ने शादी के पहले कइयों को डेट किया था और सबसे चर्चित रिश्ता इनका शाहिद कपूर के साथ था।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों अपनी फिल्म 'कमीने' की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी। साल 2011 की बात है जब प्रियंका चोपड़ा अपने घर पर आईटी के छापे की वजह से सुर्खियों में थीं। लेकिन उस दौरान जिस चीज ने सबसे ज्यादा सबका ध्यान खींचा, वह थे शाहिद कपूर, जिन्होंने तौलिया पहनकर दरवाजा खोला था। ऐसा मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था।

प्रियंका चोपड़ा ने दिया था जवाब

प्रियंका चोपड़ा ने इस घटना के बारे में बात की थी। रजत शर्मा को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने शाहिद कपूर खोलने वाले दावे का सच बताया था। प्रियंका ने कहा था कि असल में शाहिद कपूर ने ही दरवाजा खोला था। उसने यह भी कहा कि उस समय शाहिद का उसके घर पर मौजूद होना काफी स्पष्ट था क्योंकि वह उनके घर से केवल 3 मिनट की दूरी पर रहते थे बल्कि उस दौरान उनके सबसे करीबी दोस्तों में से एक थे।

जब प्रियंका चोपड़ा के घर पर पड़ी थी IT की रेड, शाहिद कपूर ने खोला था दरवाजा और मच गई थी सनसनी

इसलिए आए थे शाहिद कपूर

प्रियंका ने कहा था, 'हां, शाहिद मेरे अपार्टमेंट में था, जब वो रेड पड़ी थी। वह मेरे घर से सिर्फ तीन मिनट की दूरी पर रहते थे और जब यह सब हो रहा था तो मेरे लिए उसे फोन करना स्वाभाविक था। मेरी मां वहां नहीं आ सकीं। इसलिए मैंने उसे फोन किया और वह वैसे ही मेरे अपार्टमेंट में शॉर्ट्स पहनकर चला आया था।'

जब प्रियंका चोपड़ा के घर पर पड़ी थी IT की रेड, शाहिद कपूर ने खोला था दरवाजा और मच गई थी सनसनी

प्रियंका ने मीडिया पर किया था कटाक्ष

प्रियंका ने पुष्टि की कि वह वास्तव में शाहिद कपूर थे। इसके बाद उन्होंने मीडिया पर कटाक्ष किया। उन्होंने मीडिया से पूछा क्या वो आईटी के लोगों के साथ उनके घर पर आए थे, जिसके बाद उन्होंने खबर छापी कि शाहिद ने तौलिया पहनकर दरवाजा खोला था! एक्ट्रेस ने ऐसी खबरों को घटिया और हानिकारक भी बताया। प्रियंका चोपड़ा ने सफाई देते हुए कहा कि उस दौरान वह अपने माता-पिता के साथ रह रही थीं, ऐसे में ऐसी घटना किसी के लिए भी बेहद नुकसानदेह हो सकती है।