Home बॉलीवुड

बड़ा मौका! विशाल भारद्वाज की फिल्म में सुनील को लीड रोल

Updated: Apr 17, 2018 11:53 am
SHARE

1/5विशाल बना रहे हैं कॉमेडी फिल्म

EXPOSED The Reason Why Sunil Grover is Not A Part of Kapil Sharma New Show News in Hindi

‘हैदर’ जैसी फिल्में बना चुके विशाल भारद्वाज अब जल्द ही कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म का नाम है ‘चूड़‍ियां’ । इटरेस्टिंग बात ये है कि इस फिल्म में लीड एक्टर डॉ. मशहूर गुलाटी और गुत्थी जैसे किरदारों के लिए पहचाने जाने वाले सुनील ग्रोवर होंगे। हालांकि बीते साल सुनील की फिल्म ‘कॉफी विद डी’ भी आई थी। ये फिल्म फ्लॉप हुई थी। अब सुनील को ‘चू‍ड़ि‍यां’ से कुछ उम्मीदे हैं।

2/5ये होंगी सुनील की को-एक्‍ट्रेस

sanya-seedhi

इन दिनों टीवी पर सुनील ग्रोवर का शो ‘दे दना दन’ भी आ रहा है। अगर ‘चूड़‍ियां’ में हीरोइन की बात करें तो इसमें दो एक्टर्स नजर आने वाली हैं। सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान का नाम सामने आ रहा है।

3/5बहनों का निभाएंगी किरदार

radhika

हमारे सहयोगी मुंबई मिरर के मुताबिक, ‘दंगल’ से डेब्यू कर चुकी सान्या और टीवी शो ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ की लीड एक्टर राधिका मदान दोनों इस फिल्म में बहनों का रोल निभाने वाली हैं। विजय राज इस फिल्म में उनके पिता का रोल निभाने वाले हैं।

4/5‘सुनील के साथ काम करने को लेकर हूं खुश’

vijay

‘मुंबई मिरर’ को दिए इंटरव्यू के मुताबिक, विशाल भारद्वाज का कहना है कि वो सुनील ग्रोवर और विजय राज जैसे एक्टर्स के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हैं। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की कहानी राजस्थान बेस्ड होगी। सारे एक्टर्स इसी कारण राजस्थानी भाषा और बोलचाल का सामान्य ज्ञान लेने की कोशिश कर रहे हैं।

5/5इरफान और दीपिका के साथ करने वाले थे पहले फिल्म

irrfan-piku

जानकारी के लिए बता दें कि पहले विशाल इरफान और दीपिका के साथ फिल्म बनाना चाहते थे। लेकिन इरफान की तबीयत नासाज होने के कारण वो डिले हो गई। इरफान न्यरो एंड्राकाइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। उनका ट्रीटमेंट लंदन में चल रहा है। अब देखते हैं कि ‘रंगून’ जैसी फ्लॉप फिल्म देने के बाद क्या इस बार विशाल भारद्वाज बड़ी हिट दे पाते हैं। जबकि उनके साथ सुनील और विजय राज जैसे एक्टर्स भी हैं।