Home बॉलीवुड

24 साल बाद कमबैक करेंगी ‘सीता’, बनेंगी अफजल गुरु की पत्‍नी

Published:
SHARE

1/5वापस आ रही हैं दीपिका चखलिया

रामानंद सागर के ‘रामायण’ में सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चखलिया एक बार फिर पर्दे पर वापसी कर रही हैं। वो फिल्म ‘गालिब’ में एक अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। 49 वर्षीय दीपिका साल 1994 में आई राजेश खन्ना की फिल्म ‘खुदाई’ में आखिरी बार नजर आई थीं। हालांकि, इसके बाद उन्होंने कुछ गुजराती शोज में काम किया। लेकिन वह हिंदी भाषी सीरियल्स और फिल्मों से पूरी तरह से दूर हो गई थीं। अब उनकी वापसी की खबर से उनके फैंस बेहद खुश हैं।

2/5‘गालिब’ में निभाएंगी मां का किरादर

दीपिका चिखलिया फिल्म ‘गालिब’ में अफजल गुरु की पत्नी और उनके बेटे गालिब गुरु की मां (तबस्सुम) की भूमिका में नजर आएंगी। दीपिका का मानना है कि यह फिल्म आतंकवाद से ग्रसित परिवार की कठनाइयों को सही तरीके से उजागर करेगी।

3/5कौन बना रहा है ये फिल्म?

इस फिल्म को मनोज गिरी डायरेक्ट कर रहे हैं, जो पहले ‘मैं खुदी राम बोस हूं’ फिल्म बना चुके हैं, वहीं फिल्म के लेखक धीरज मिश्रा हैं। दीपिका के अलावा फिल्म में निखिल पिताले, अजय आर्या, मेघा जोशी, कंचन अवस्थी और अनिल रस्तोगी भी नजर आएंगे। फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है।

4/5इसलिए बना ली थी कैमरे से दूरी

गुजरात के बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला से शादी करने के बाद दीपिका ने एंटरटेमेंट की दुनिया से दूरी बना ली थी। वह पति के कॉस्मेटिक्स के कारोबार में उनकी मदद करती हैं। अब दीपिका दो बेटियों की मां हैं।

5/5क्या किया ‘रामायण’ के बाद?

‘रामायण’ के बाद दीपिका ने ‘टीपू सुल्तान’ और ‘विक्रम और बैताल’ जैसे शो में काम किया। कुछ समय पहले वो गुजराती टीवी शो ‘छुट्टा छेड़ा’ के दूसरे सीजन को होस्ट करती नजर आई थीं। बता दें, दीपिका ने 1991 में वड़ोदरा से लोकसभा का चुनाव भी लड़ा था और विजयी भी रहीं।

SHARE