Home बॉलीवुड

‘चूचा’ के साथ नजर आने वाले हैं दिलजीत, तापसी का भी आया पोस्टर

Updated: May 15, 2018 16:50 pm
SHARE

1/6पंजाबी रॉकस्टार दिलजीत

diljit

पंजाबी गानों का चलन बॉलीवुड में हालांकि काफी समय से है लेकिन एक पंजाबी गबरू है, जो बॉलीवुड में आया है और छाया भी है। बंदे का नाम है दिलजीत दोसांझ। दिलजीत की नई फिल्म आ रही है ‘सूरमा।’ इस फिल्म के अलावा एक फिर और आ रही है उनकी। वो भी अपने ‘फुकरे’ वाले ‘चूचा’ के साथ, यानी वरुण शर्मा के साथ। पोस्टर आ गया है सामने। मजे की बात ये है कि इसमें कृति सेनन भी हैं।

2/6नाम तो बताया ही नहीं

कृति सेनन ने इंस्टा पर इसका पोस्टर शेयर किया है। फिल्म का नाम है ‘अर्जुन पटियाला।’ फर्स्ट लुक देखने से ही पता चल रहा है कि हीरो दिलजीत हैं, हीरोइन कृति और वरुण शर्मा फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाने वाले हैं।

3/6डायरेक्टर और दिलजीत की जोड़ी

diljit

जानकारी के लिए बता दें कि ‘अर्जुन पटियाला’ का डायरेक्शन रोहित जगराज कर रहे हैं। पता हो कि रोहित जगराज इससे पहले दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘सरदार जी’ और ‘सरदार जी 2’ का निर्देशन कर चुके हैं। ये पंजाबी फिल्में सुपरहिट थी।

4/6शूटिंग चालू है

बीते दिनों दिलजीत ने एक वीडियो शेयर किया था। इसमें वरुण शर्मा से स्टंट करवाए जा रहे हैं। ‘अर्जुन पटियाला’ के सेट की बात है।

5/6‘सूरमा’ में तापसी हैं साथ

soorma

वहीं दिलजीत की नई बायोपिक ‘सूरमा’ 13 जुलाई के दिन रिलीज होने वाली है। ये फिल्म हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की लाइफ पर बेस्ड होगी। इसमें तापसी पन्नू भी काम कर रही हैं। उनका मोशन पोस्टर भी रिलीज हो गया है।

6/6ये रहा मोशन पोस्टर-

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

‘उड़ता पंजाब’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले दिलजीत के प्रति बॉलीवुडिया दर्शकों में क्रेज बढ़ रहा है। ऐसे में देखते हैं कि उनका स्वैग दर्शकों को भाता है या नहीं।