Home बॉलीवुड

‘शमशेरा’ में रणबीर के साथ रोमांस करेंगी वाणी, ये होगा रोल

Published:
SHARE

1/8डकैत बन रहे हैं रणबीर कपूर

ranbir-kapoor

इन दिनों दो कारणों से रणबीर कपूर की बातें हो रही हैं। पहली बात तो ये कि उनकी फिल्म ‘संजू’ आ रेली है। दूसरी बात ये कि इसके बाद का भी प्रोजेक्ट मिल गया है उनको। फिल्म का नाम है ‘शमशेरा’ और उसका मोशन पोस्टर सामने आया है। अब बात करते हैं तीसरी बात कि जो अभी-अभी आई है, ‘शमशेरा’ में रणबीर के साथ वाणी कपूर नजर आने वाली हैं। अरे वही अपनी ‘बेफिक्रे’ वाली हीरोइन।

2/8वाणी ने किया ट्वीट

इस ट्वीट का कैप्शन वाणी लिखती हैं, ‘नई शुरुआत।’

3/8काफी अहम होगा रोल

vanni kapoor in amajon fashion week

इस फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा हैं। उन्होंने हाल ही में बताया कि फिल्म में रणबीर के साथ-साथ वाणी का रोल भी काफी अहम होगा। फिल्म में रणबीर की जर्नी में वाणी का कैरेक्टर काफी साथ देगा।

4/8ये फिल्म भी YRF की

befikre

जानकारी के लिए बता दें कि वाणी ने इससे पहले ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और ‘बेफिक्रे’ में काम किया है। दोनों फिल्में ही यश राज बैनर की थी। ‘शमशेरा’ भी इसी बैनर की फिल्म है। इसके अलावा साल 2019 में रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ साथ-साथ फिल्म कर रहे हैं। उसमें भी वाणी कपूर हैं। ये भी YRF की ही है।

5/8‘बाबा’ होंगे विलेन

sanjay

‘शमशेरा’ को लेकर ये खबर पहले ही आ चुकी है कि संजय दत्त इस फिल्म में विलेन का रोल निभाने वाले हैं। रणबीर और संजय दत्त पहली बार इस फिल्म में एकसाथ नजर आएंगे। वहीं वाणी के साथ भी इन दोनों सितारों ने अभी तक कोई फिल्म नहीं की है।

6/8पहले देखते हैं ‘संजू’ का टीजर-

राजकुमार हिरानी इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। संजू बाबा की लाइफ बेस्ड इस फिल्म में लीड कैरेक्टर तो रणबीर कपूर ही निभा रहे हैं। वहीं मनीषा कोइराला, परेश रावल, जिम सरभ, सोनम कपूर और दीया मिर्जा इसमें नजर आने वाले हैं। फिल्म 29 जून के दिन रिलीज होगी।

7/8और ये रहा ‘शमशेरा’

8/8सुनते हैं वाणी का सबसे धांसू सॉन्ग-