Home बॉक्स ऑफिस

225 करोड़ की हुई ‘पद्मावत’, अब रोमांटिक फिल्‍म बनाएंगे भंसाली

Published:
SHARE

1/5भंसाली ने शुरू की नई फिल्‍म की तैयारी

After Padmaavat Sanjay Leela Bhansali To Make Another Big Budget Musical Film News in Hindi | Padmaavat Box Office Collection in Hindi Day 13

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्‍म ‘पद्मावत’ बॉक्‍स ऑफिस पर फायदे में चल रही है। 13 दिनों में इस फिल्‍म ने घरेलू बॉक्‍स ऑफिस पर 225 करोड़ रुपये से अध‍िक का बिजनेस कर लिया है, वहीं इस सफलता से उत्‍साहित भंसाली अपने नए प्रोजेक्‍ट में जुट गए हैं। बताया जाता है कि उन्‍होंने एक म्‍यूजिकल रोमांटिक फिल्‍म की तैयारी शुरू कर दी है।

2/5मंगलवार को 5.75 करोड़ की कमाई

Ranveer Singh Khilji Padmaavat

तमात संघर्षों के बाद रिलीज हुई ‘पद्मावत’ ने मंगलवार को बॉक्‍स ऑफिस पर 5.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। सोमवार को फिल्‍म ने 7 करोड़ रुपये कमाए थे। इस तरह फिल्‍म की कुल कमाई 225.25 करोड़ रुपये हो गई है। फिल्‍म को लेकर बहुत ज्‍यादा विवाद हुआ, जिस कारण इसकी रिलीज में काफी समय लगा। जाहिर तौर पर इससे भंसाली को थकान हुई होगी, लेकिन उन्‍होंने आराम फरमाने की जगह नए प्रोजेक्‍टर पर जुटने का मन बनाया है।

3/5बिग बजट एपिक फिल्‍म की तैयारी

Padmaavat Enters 200 Crore Club News in Hindi | Padmaavat Ki Total Kamai

खबर है कि एक बार फिर से भंसाली बिग बजट फिल्म बनाने जा रहे हैं। यह एक म्यूजिकल रोमांटिक एपिक फिल्म होगी। इसके लिए ‘पद्मावत’ के बाद फिर से वायकॉम 18 और भंसाली के बीच साझेदारी हुई है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह फिल्म ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर होगी या नहीं।

4/5फिर दिख सकती है रणवीर-दीपिका की जोड़ी

Padmavati Will Release on 17th November 2017 No Postpone For Deepika And Ranveer Film News in Hindi

संजय लीला भंसाली अपनी फिल्‍मों में परफेक्‍शन के लिए जाने जाते हैं। पर्दे पर लार्जर दैन लाइफ प्रोजेक्‍ट करने में उनकी महारत है। लिहाजा, इस बार भी ऐसा ही होने वाला है। हालांकि, फिल्‍म की कास्‍ट‍िंग को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं है। लेकिन बहुत संभव है कि ‘राम-लीला’, ‘बाजीराव मस्‍तानी’ और ‘पद्मावत’ के बाद एक बार वो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को कास्‍ट करें।

5/5दीपिका के साथ पूरा नहीं हुआ है सफर

Padmavati Movie Set Vandalised And Set To Fire in Kolhapur News in Hindi

वैसे भी भंसाली ने पिछले दिनों एक इंटरव्‍यू में कहा था कि अभी उनका सफर दीपिका के साथ पूरा नहीं हुआ है। दीपिका भी आगे भंसाली के साथ काम करने की इच्‍छा जता चुकी हैं। ऐसे में एक बार फिर से यह जोड़ी भंसाली के साथ कमाल दिखा सकती है।