Home बॉक्स ऑफिस

बेहतरीन रहा ‘हिचकी’ का फर्स्‍ट वीकएंड, 100 करोड़ की ओर ‘रेड’

Updated: Mar 26, 2018 17:20 pm
SHARE

1/5तीन दिन में कमाए 15.40 करोड़

Hichki Movie Review in Hindi

बॉक्‍स ऑफिस पर रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्‍म ‘हिचकी’ के लिए पहला वीकएंड बेहतरीन रहा है। महज 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्‍म ने तीन दिनों में 15.40 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। अच्‍छी बात ये है कि फिल्‍म की कहानी और एक्‍ट‍िंग दर्शकों को खूब रास आ रही है। लिहाजा कमाई का सफर लंबा चलने की संभावना है।

2/5वीकएंड में बढ़ी कमाई

Hichki Movie Review in Hindi

सिद्धार्थ पी. मल्‍होत्रा के निर्देशन में बनी ‘हिचकी’ ने ओपनिंग डे पर 3.30 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। दूसरे दिन फिल्‍म की कमाई में 62 फीसदी से अध‍िक की बढ़ोतरी हुई और फिल्‍म ने 5.35 करोड़ रुपये की कमाई की। रविवार को फिल्‍म ने 6.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इस तरह तीन दिनों में यह 15.40 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

3/5961 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है ‘हिचकी’

Hichki Movie Review in Hindi

खास बात यह भी है कि ‘हिचकी’ देशभर में महज 961 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है। इस लिहाज से भी इसकी कमाई दूसरी बड़ी रिलीज के मुकाबले जबरदस्‍त है। जैसा कि अनुमान था ‘हिचकी’ को वर्ड ऑफ माउथ यानी दर्शकों की प्रशंसा का लाभ मिल रहा है। ऐसे में में सिनेमाघरों में यह फिल्‍म लंबी चल सकती है। हालांकि, शुक्रवार को ‘बागी 2’ की रिलीज से फिल्‍म को नु‍कसान उठाना पड़ सकता है।

4/578 करोड़ रुपये की हुई ‘रेड’

Hichki First Day Box Office Collection Prediction in Hindi | Raid First Week Box Office Collection in Hindi

दूसरी ओर, अजय देवगन की ‘रेड’ को दूसरे हफ्ते में भी अच्‍छा रेस्‍पॉन्‍स मिल रहा है। फिल्‍म ने रविवार तक 78 करोड़ रुपये से अध‍िक की कमाई कर ली है। अपने दूसरे वीकएंड में शुक्रवार को फिल्‍म ने 3.55 करोड़, शनिवार को 5.71 करोड़ रुपये कमाए थे। रविवार को फिल्‍म ने 6 करोड़ रुपये से अध‍िक की कमाई की है।

5/5रुकने का नाम नहीं ले रही ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’

Sonu Ke Titu Ki Sweety Enters 100 Crore Club News in Hindi | Raid First Weekend Collection in Hindi

टिकट ख‍िड़की पर ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ का जलवा पांचवें हफ्ते में भी बरकरार है। इस फिल्‍म ने रविवार को 1 करोड़ रुपये के करीब बिजनेस किया है। इस तरह फिल्‍म की कुल कमाई 110 करोड़ के करीब पहुंच गई है।