Home बॉक्स ऑफिस

पहले दिन इतनी कमाई करेगी ‘पैडमैन’, 236 करोड़ की हुई ‘पद्मावत’

Updated: Feb 10, 2018 10:36 am
SHARE

1/6‘पैडमैन’ को मिली अच्‍छी ओपनिंग

Padman Movie Review in Hindi

आठ दिनों के पहले हफ्ते में 166.50 करोड़ की कमाई करने वाली ‘पद्मावत’ ने दो हफ्तों में 236 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। शुक्रवार 9 फरवरी को अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ रिलीज हो चुकी है। ऐसे में अब बॉक्‍स ऑफिस पर संजय लीला भंसाली की इस विवादित फिल्‍म को कड़ी टक्‍कर मिलने वाली है। ‘पैडमैन’ को पहले दिन टिकट ख‍िड़की पर अच्‍छा रेस्‍पॉन्‍स मिला है।

2/6गुरुवार को ‘पद्मावत’ ने कमाए 5 करोड़

Padman First day Box Office Collection in Hindi | Padmaavat Second Week Box Office Collection in Hindi | Tiger Zinda Hai ki Total kamai

‘पद्मावत’ 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। दूसरे हफ्ते के आख‍िरी दिन गुरुवार को इसने 5 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि बुधवार को इसने 5.50 करोड़ का कारोबार किया था। इस दूसरे हफ्ते में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्‍टारर ‘पद्मावत’ ने 69.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। यह फिल्‍म अभी भी गुजरात, राजस्‍थान और मध्‍य प्रदेश में रिलीज नहीं हुई है। मध्‍य प्रदेश में इसे जल्‍द ही रिलीज किया जा सकता है।

3/6ओपिनंग डे पर 10-12 करोड़ कमाएगी ‘पैडमैन’

padman sonam kapoor

दूसरी ओर, अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर बनी बायोपिक ड्रामा ‘पैडमैन’ देशभर में 2700 स्‍क्रीन्‍स और विदेशों में 600 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है। पहले दिन सिनेमाघरों में सुबह के शोज 20-25 फीसदी तक भरे हुए मिले। फिल्‍म को शहरों में अच्‍छा रेस्‍पॉन्‍स मिला है, जबकि छोटे शहरों में इसकी ओपनिंग औसत रही है। ऐसे में उम्‍मीद है कि पहले दिन यह फिल्‍म 10-12 करोड़ रुपये कमा लेगी।

4/6छोटे शहरों में करनी पड़ेगी मशक्‍कत

Padman Trailer In English

अक्षय कुमार, राध‍िका आप्‍टे और सोनम कपूर की ‘पैडमैन’ महिलाओं के लिए सैनिटरी पैड के इस्‍तेमाल पर फोकस करती है। फिल्‍म का विषय लीक से हटकर है और ऐसा है, जिस पर अभी भी समाज में खुलकर बात नहीं होती। ऐसे में छोटे शहरों में इसे दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में वैचारिक मशक्‍कत करनी पड़ सकती है। अच्‍छी बात यह है कि फिल्‍म में अक्षय कुमार हैं। लिहाजा उनका स्‍टारडम टैबू समझे जाने वाले इस विषय पर भी दर्शकों को टिकट ख‍िड़की तक खींच लाने की ताकत रखता है।

5/6‘टॉयलेट’ जैसा ही मिला है रेस्‍पॉन्‍स

Toilet Ek Prem Katha Box Office Collection in Hindi

वैसे, ‘पैडमैन’ को पहले दिन अक्षय कुमार की पिछली फिल्‍म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ की तरह ही रेस्‍पॉन्‍स मिला है। ऐसे में कमाई भी उसी आसपास होने वाली है। ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ देशभर में 3000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई थी और इसने पहले दिन 13.10 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। पहले हफ्ते में इस फिल्‍म ने घरेलू बाजार में 96 करोड़ रुपये और वर्ल्‍डवाइड 150 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

6/6‘टाइगर’ अभी भी ले रहा है सांसे


इन सब के बीच सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ अभी भी बॉक्‍स ऑफिस पर सांसे ले रही है। इस फिल्‍म ने 7वें हफ्ते में 89 लाख रुपये का बिजनेस किया है। बीते सोमवार को जहां फिल्‍म ने 8 लाख रुपये कमाए थे, वहीं मंगलवार-बुधवार और गुरुवार को इसने 7-7 लाख रुपये कमाए हैं। इस तरह फिल्‍म की कुल कमाई 339.08 करोड़ रुपये हो गई है।