Home बॉक्स ऑफिस

‘पैडमैन’ के लिए मुश्‍कि‍ल है डगर, लागत निकालने के लिए हैं 3 दिन

Updated: Feb 13, 2018 14:05 pm
SHARE

1/7चार दिनों में कमाए 45 करोड़ रुपये

Padman Movie Review in Hindi

अक्षय कुमार की बायोपिक ड्रामा फिल्म ‘पैडमैन’ को देशभर में अच्‍छी ओपनिंग मिली। पहले वीकएंड में 40.05 करोड़ रुपये कमाने वाली इस फिल्‍म ने सोमवार को भी अच्‍छा बिजनेस किया। इस फिल्‍म ने फर्स्‍ट मंडे टेस्‍ट में 5.87 करोड़ रुपये कमाए। इस तरह 4 दिनों में इसकी कुल कमाई अब 45.92 करोड़ रुपये हो गई है। लेकिन फिल्‍म की डगर बेहद मुश्‍किल जान पड़ती है।

2/7‘पद्मावत’ दे रही है कड़ी टक्‍कर

padmvat

बॉक्‍स ऑफिस पर ‘पैडमैन’ को संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावत’ से कड़ी टक्‍कर मिल रही है। दो हफ्ते बाद अपने तीसरे सोमवार को ‘पद्मावत’ ने 3 करोड़ से अध‍िक का बिजनेस किया है। इस तरह यह फिल्‍म अब 254 करोड़ के आंकड़े तक पहुंच गई है। जबकि आगे नई और बड़ी फिल्‍में भी रिलीज होने वाली हैं।

3/7पीरियड्स और सेनिटरी पैड है विषय

Padman Movie Review in Hindi

शुक्रवार 9 फरवरी को रिलीज आर. बाल्‍क‍ी के डायरेक्‍शन में बनी ‘पैडमैन’ अरुणाचलम मुरुगनाथम की बायोपिक ड्रामा है। फिल्‍म सस्‍ते सेनिटरी नैपकिन के निर्माण और पीडियड्स (माहवारी) के दिनों में महिलाओं की स्‍वच्‍छता जैसे मुद्दे पर आधारित है। फिल्‍म में अक्षय के साथ राध‍िका आप्‍टे और सोनम कपूर भी हैं।

4/7रविवार को नहीं हुई मन माफिक कमाई

Padman Movie Review in Hindi

‘पैडमैन’ ने पहले दिन घरेलू बॉक्‍स ऑफिस पर 10.26 करोड़ का बिजनेस किया था। शनिवार को फिल्‍म ने 13.68 करोड़ कमाए। जबकि रविवार को फिल्‍म की कमाई 16.11 करोड़ रही। यह उम्‍मीदों से कम थी। सोमवार को 5.87 करोड़ का बिजनेस कर फिल्‍म 45.92 करोड़ तक पहुंच तो गई है, लेकिन आगे इसी राह मुश्‍कि‍ल होने वाली है, क्‍योंकि शुक्रवार को नई फिल्‍में रिलीज होने वाली हैं।

5/7आगे इन दो फिल्‍मों से होगा सामना

Aiyaary Release Date Postponed No Clash With Padman News in Hindi Parmanu Hichki Veerey ki Wedding Gets New Release Date News in Hindi

शुक्रवार 16 फरवरी को नीरज पांडेय की ‘अय्यारी’ और लव रंजन की ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ रिलीज हो रही है। ‘पद्मावत’ पहले ही ‘पैडमैन’ की राह का रोड़ा है। ऐसे में फिल्‍म के पास कमाने के लिए तीन दिन और है। मजेदार बात ये है कि फिल्‍म का बजट करीब 60 करोड़ रुपये है। ऐसे में सबसे जरूरी जल्‍द से जल्‍द बजट निकालना है, क्‍योंकि तभी फायदे की बात होगी।

6/7छोटे शहरों में खा रही है मात

‘पैडमैन’ के लिए सबसे बड़ी चुनौती छोटे शहरों के दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचना है। माहवारी और सैनिटरी पैड जैसे विषयों को लोग बात करने से भी बचते हैं। ऐसे में दर्शक इस पर बनी फिल्‍म को देखने आए, यह पहली महत्‍वपूर्ण बात है। फिल्‍म से प्रेरणा लेने की कवायद तो इसके बाद शुरू होगी।

7/7अक्षय की पिछली फिल्‍मों के मुकाबले पस्‍त

Sonam Kapoor With Akshay Kumar In Padman

अक्षय कुमार के स्‍टारडम के कारण फिल्‍म को अच्‍छी शुरुआत तो मिल गई है। लेकिन नई रिलीज के कारण आगे चलकर स्‍क्रीन और कमाई दोनों बंटेगी। अक्षय की पिछली फिल्‍मों का हिसाब देखें तो ‘पैडमैन’ उनकी ‘नाम शबाना’ के अलावा किसी और फिल्‍म की कमाई के आसपास भी नहीं दिख रही है। अक्षय की ‘एयरलिफ्ट’, ‘हाउसफुल 3’, ‘रुस्‍तम’, ‘जॉली एलएलबी 2’ और ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ ने ‘पैडमैन’ के मुकाबले ज्‍यादा अच्‍छा बिजनेस किया था।