Home बॉक्स ऑफिस

नहीं थम रही ‘राज़ी’ की कमाई की रफ्तार, 5वें दिन भी दिखाया दम

Published:
SHARE

1/5मंगलवार को 6.10 करोड़ की कमाई

Raazi Movie Review in Hindi

बॉक्‍स ऑफिस पर जंगली पिक्‍चर्स और धर्मा प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘राज़ी’ का जादू चल गया है। फिल्‍म की कमाई की रफ्तार अपने 5वें दिन भी थमने का नाम नहीं ले रही है। मेघना गुलजार के डायरेक्‍शन में बनी इस जासूसी थ्र‍िलर फिल्‍म ने मंगलवार को शानदार 6.10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इसके साथ ही फिल्‍म की कुल कमाई 45.34 करोड़ रुपये हो गई है।

2/5वीकडेज पर भी शानदार बिजनेस

Raazi Movie Review in Hindi

पर्दे पर पहली बार आलिया भट्ट और विक्‍की कौशल की जोड़ी नजर आ रही है। इस फिल्‍म ने शुक्रवार को ओपनिंग डे पर 7.53 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वीकएंड में शनिवार को 11.30 करोड़ और रविवार को 14.11 करोड़ की कमाई के बाद वीकडेज में भी फिल्‍म शानदार प्रदर्शन कर रही है। सोमवार को 6.30 करोड़ कमाने वाली इस फिल्‍म ने मंगलवार को भी 6.10 करोड़ रुपये कमाए। साफ जाहिर है कि बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्‍म की पकड़ मजबूत है।

3/5वर्ड ऑफ माउथ से मिला लाभ

Avengers Infinity War 200 Crore Box Office Collection in Hindi | Raazi First Day Collection Prediction | 102 Not Out Collection in Hindi

‘राज़ी’ में आलिया भट्ट के एक्‍ट‍िंग की खूब तारीफ हो रही है। वह एक ऐसी कश्‍मीरी लड़की कि किरदार में है, जो देश के लिए जासूसी की खातिर पाकिस्‍तानी आर्मी अफसर से शादी करती है। फिल्‍म को वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिला है। दर्शकों और समीक्षकों दोनों ने फिल्‍म की तारीफ की है, लिहाजा लगातार नए दर्शक फिल्‍म से जुड़ रहे हैं।

4/5बाप-बेटे 39.51 करोड़ पर नॉट आउट

page 102 not out

दूसरी ओर, पिता-पुत्र की दिलचस्‍प जोड़ी की कहानी ‘102 नॉट आउट’ भी बॉक्‍स ऑफिस पर अपनी सधी हुई रफ्तार में है। इस फिल्‍म ने दूसरे हफ्ते में मंगलवार को 1.85 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्‍म की कुल कमाई अब 39.51 करोड़ रुपये हो गई है।

5/5शुक्रवार को आ रही है ‘डेडपूल 2’

dead

बॉक्‍स ऑफिस पर इस शुक्रवार को कोई बड़ी बॉलीवुड फिल्‍म तो रिलीज नहीं हो रही है। लेकिन हॉलीवुड फिल्‍म ‘डेडपूल 2’ को लेकर बाजार सज चुका है। ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ के बाद मार्वल स्‍टूडियो अपनी इस फिल्‍म की सफलता को लेकर भी खासा आश्‍वत है। भारत में फिल्‍म को ‘इनफिनिटी वॉर’ से ज्‍यादा 2300 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया जा रहा है।