Home बॉक्स ऑफिस

‘राज़ी’ की कमाई फिर बढ़ी, कंगना बोली- आलिया है असली ‘क्‍वीन’

Published:
SHARE

1/620वें दिन कमाए 1.92 करोड़ रुपये

Raazi Movie Review in Hindi

बॉक्‍स ऑफिस पर ‘राज़ी’ की कमाई की रफ्तार जारी है। जंगली पिक्‍चर्स और धर्मा प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी इस फिल्‍म ने रिलीज के 20वें दिन बुधवार को 1.92 करोड़ रुपये की कमाई की है। खास बात ये है कि फिल्‍म ने मंगलवार को 1.80 करोड़ की कमाई की थी। इस तरह ‘राज़ी’ की कुल कमाई 108.04 करोड़ रुपये हो गई है।

2/6साल की तीसरी सबसे बड़ी हिट

Raazi Movie Review in Hindi

मेघना गुलजार के डायरेक्‍शन में बनी स्‍पाई-थ्र‍िलर ‘राज़ी’ साल 2018 की अब तक की तीसरी सबसे बड़ी फिल्‍म बन गई है। फिल्‍म में आलिया भट्ट की एक्‍ट‍िंग की खूब तारीफ हो रही है। बतौर एक्‍टर यह उनके करियर की अब तक सबसे बेहतरीन फिल्‍म बताई जा रही है। खास बात ये है कि बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ कंगना रनोट ने भी आलिया की जमकर तारीफ की है।

3/6कंगना ने जमकर की तारीफ

Manish Malhotra First Indian Designer At Cannes Film Festival Bella Hadid See Pics News in Hindi

कंगना हाल ही फिल्‍म ‘राज़ी’ देखी। इसके बाद उन्‍होंने मीडिया से बातचीत में फिल्‍म की खूब सराहना की। उन्‍होंने फिल्म के लिए आलिया भट्ट और मेघना गुलजार को ढेरों शुभकामनाएं भी दीं। कंगना ने साथ ही कहा, ‘आलिया बॉलीवुड की अनडिस्पूटेड क्राउन क्वीन है। ‘राज़ी’ मुझे बहुत अच्छी लगी। इसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है, जो कि बहुत ही अच्छी निर्देशिका हैं। आलिया ने बहुत अच्छा काम किया है। मेरे पास उनके लिए शब्द नहीं है।’

4/6‘आलिया बॉलीवुड की रानी हैं’

Not Just Deepika Padukone But 8 Actresses Refused to Work With Salman Khan News in Hindi

कंगना ने आगे कहा, ‘मेघना और आलिया भट्ट ने मुझे फिल्म के ट्रायल शो पर भी बुलाया था। लेकिन मैं शूट कर रही थी। तो मैंने उन्हें वादा किया था कि मैं यह फिल्म देखूंगी। मेरे साथ जो लोग देखने आए थे, उन्हें भी फिल्म बहुत अच्छी लगी। मैं आलिया भट्ट को व्यक्तिगत तौर पर बधाई दूंगी और वह बॉलीवुड की रानी है।’

5/6तीन साल बाद किसी फिल्‍म का ये कारनामा

megna-raazi

बता दें कि ‘राज़ी’ पूरी एक ऐसी लड़की सहमत की कहानी है, जो देश के लिए जासूसी करने की खातिर पाकिस्‍तानी आर्मी अफसर से शादी करती है। यह कहानी असल जिंदगी से प्रेरित है। आलिया फिल्‍म में सहमत के किरदार में है। ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ के तीन साल बाद आई ‘राज़ी’ एक ऐसी बॉलीवुड वुमन सेंट्रिक फिल्‍म है, जिसने 100 करोड़ क्‍लब में एंट्री की है। हालांकि, ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ एक कर्मश‍ियल और सीक्‍वल फिल्‍म थी। जबकि ‘राज़ी’ गंभीर और फ्रेश फिल्‍म है।

6/6‘परमाणु’ ने कमाए 32 करोड़ रुपये

Parmanu: The Story Of Pokhran Movie Review in Hindi

दूसरी ओर, बॉक्‍स ऑफिस पर इस हफ्ते रिलीज हुई ‘परमाणु: द स्‍टोरी ऑफ पोखरण’ भी अच्‍छा बिजनेस कर रही है। जॉन अब्राहम की यह फिल्‍म धीरे-धीरे टिकट ख‍िड़की पर अपनी मजबूत पकड़ बना रही है। बुधवार को फिल्‍म ने 3.48 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इस तरह फिल्‍म की कुल कमाई 6 दिनों में 32.17 करोड़ रुपये हो गई है।