Home बॉक्स ऑफिस

दूसरे शुक्रवार को ‘रेस-3’ धड़ाम, अब वीकएंड से बची हैं उम्‍मीदें

Published:
SHARE

1/5वर्ल्‍डवाइड 255 करोड़ से अध‍िक की कमाई

salman

बॉक्‍स ऑफिस पर सलमान खान की मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म ‘रेस-3’ ने पहले हफ्ते में देशभर में 150 करोड़ की कमाई की। फिल्‍म की तीखी आलोचनाओं के बावजूद फर्स्‍ट वीक में वर्ल्‍डवाइड कमाई 255 करोड़ के ऊपर पहुंच गई। लेकिन दूसरे शुक्रवार को फिल्‍म की कमाई में बहुत बड़ी गिरावट दर्ज की गई है। जी हां, हालात ऐसे हैं कि यदि वीकएंड पर फिल्‍म नहीं संभलती है तो हालात बदतर हो सकते हैं।

2/5दूसरे शुक्रवार को कमाए 3.5 करोड़ रुपये

Race-3 Second Friday Box Office Collection in Hindi | Rac-3 Day 8 Box Office Collection in Hindi

‘कोईमोई’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘रेस-3’ ने दूसरे शुक्रवार को महज 3.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। ओपनिंग डे यानी पहले शुक्रवार को फिल्‍म ने 29.17 करोड़ रुपये कमाए थे। आंकड़ों के खेल पर ध्‍यान दें तो सलमान की पिछली ईद रिलीज ‘ट्यूबलाइट’ ने पहले दिन 21.15 करोड़ रुपये कमाए थे। जबकि दूसरे शुक्रवार को इसकी कमाई 3 करोड़ रुपये रही थी। यानी इस लिहाज से ‘रेस-3’ की हालत ज्‍यादा खस्‍ता है।

3/5आठ दिनों में 153 करोड़ रुपये का बिजनेस

Race-3 First Week Box Office Collection Crosses 150 Crores News in Hindi

रेमो डिसूजा के डायरेक्‍शन में बनी ‘रेस-3’ ने पहले हफ्ते में 150.01 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। शुक्रवार की 3.5 करोड़ रुपये की कमाई मिलाकर आठ दिनों में फिल्‍म की कुल कमाई 153.51 करोड़ रुपये हो गई है। हालांकि, उम्‍मीद यही है कि वीकएंड यानी शनिवार और रविवार को फिल्‍म की कमाई फिर बढ़ेगी। ‘रेस-3’ के लिए अच्‍छी बात ये है कि इस हफ्ते बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कोई हिंदी फिल्‍म रिलीज नहीं हुई है।

4/5‘रेस फ्रेंचाइजी’ की सबसे कमजोर फिल्‍म

‘रेस-3’ में सलमान खान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह और साकिब सलीम मुख्‍य भूमिकाओं में हैं। फिल्‍म ‘रेस फ्रेंचाइजी’ की तीसरी किस्‍त तो हैं, लेकिन यह कहानी और बाकी पक्षों में सबसे कमजोर फिल्‍म भी साबित हुई है। तमाम आलोचनाओं के बाद भी ‘रेस-3’ ने सलमान के स्‍टारडम के बल पर कमाई तो कर ली है, लेकिन फिल्‍म की लाइफटाइम कमाई कहां तक पहुंचेगी यह बड़ा सवाल है।

5/5कहीं ‘बागी-2’ से भी पीछे ना रह जाए फिल्‍म

Salman Khans Race-3 Grosses 100 Crores in First Weekend Box Office Collection in Hindi | Race-3 Teen Din Ki Kamai

‘रेस-3’ के आगे जो सबसे बड़ा गोल फिलहाल है, वह है ‘बागी-2’ की लाइफटाइम कमाई से आगे बढ़ना। टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की ‘बागी-2’ ने लाइफटाइम 166 करोड़ रुपये की कमाई की है। आगे 29 जून को संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ भी रिलीज होनी वाली है। यानी टिकट ख‍िड़की पर कंपीटिशन बढ़ने वाला है।