Home बॉक्स ऑफिस

फुस्स हुई सोनाक्षी की फिल्म, SKTKS की दमदार शुरुआत

Published:
SHARE

1/7‘पद्मावत’, ‘पैडमैन’ के बाद SKTKS का धमाल

शुक्रवार को रिलीज हुई ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म में कोई सुपरस्टार नहीं है। इसके बावजूद फिल्म ने ओपनिंग-डे पर दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की ‘पद्मावत’ और ‘पैडमैन’ को टक्कर दी। जी हां, पहले दिन 6.42 करोड़ रुपये कमा कर ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ साल 2018 में अब तक की तीसरी सबसे बड़ी ऑपनर फिल्म बन गई है। फिल्म ने बीते तीन दिनों में 26 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। वहीं सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हुई है।

2/740 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ 40 करोड़ के बजट में बनी है। अगर इसे हिट की कैटेगरी में आना है, तो फिल्म को कम से कम 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई करनी होगी।

3/7ऐसी रही SKTKS की कमाई-

फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 6.42 करोड़, शनिवार- 9.34 करोड़, रविवार 10.81 करोड़ रुपये कमाए। तीन दिन में फिल्म की कुल कमाई 26.57 करोड़ रही।

4/7सोनाक्षी की फिल्म रही फुस्स

WELCOME

वहीं ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ बॉक्स ऑफिस पर फुस्स साबित हुई। सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर, दिलजीत दोसांझ, लारा दत्ता और रितेश देशमुख स्टारर इस कॉमेडी फिल्म ने पहले दिन 75 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। लेकिन ये कॉमेडी फिल्म डेढ़ करोड़ रुपये से आगे नहीं बढ़ पाई!

5/71925 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ को भारत में 1650 स्क्रीन पर रिलीज किया गया। वहीं विदेश में फिल्म को 275 स्क्रीन पर रिलीज किया गया। कुल मिलाकर वर्ल्डवाइड ये फिल्म 1925 स्कीन्स पर रिलीज की गई।

6/7लव रंजन ने बनाई है ये फिल्म

‘प्यार का पंचनामा’ (2011), ‘प्यार का पंचनामा 2’ (2015) के डायरेक्टर लव रंजन ने ही SKTKS का निर्देशन किया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा, सनी सिंह, आलोक नाथ, दीपिका अमीन, विरेंद्र सक्सेना और आएशा रजा मुख्य भूमिका में हैं।

7/7अब तक की टॉप कमाई वाली फिल्म

Padmaavat Karni Sena U Turn Withdraws Protest Now Will Help In Releasing it in All States News in Hindi

संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’, पहले वीकेंड में 114 करोड़ रुपये कमा कर पहले स्थान पर है। जबकि अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ 40 करोड़ 05 लाख रुपये के साथ दूसरे स्थान पर है।