Home बॉक्स ऑफिस

‘वीरे दी वेडिंग’ 50Cr के करीब, ‘राज़ी’ बनी आलिया की सबसे बड़ी हिट

Published:
SHARE

1/5वीकडेज में मजबूत हुई ‘वीरे दी वेडिंग’

Veere Di Wedding Box Office Collection Day 5 in Hindi | Raazi Becomes Alia Bhatts Highest Grosser | Parmanu Ki Kamai

बॉक्‍स ऑफिस पर शुक्रवार को रिलीज हुई ‘वीरे दी वेडिंग’ वीकडेज में भी मजबूती के साथ टिकी हुई है। फिल्‍म ने ओपनिंग डे पर 10.70 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वहीं सोमवार को मंगलवार को कामकाजी दिनों में भी फिल्‍म ने बढ़‍िया कारोबार किया है। मंगलवार को फिल्‍म ने 5.47 करोड़ रुपये की कमाई की है। जबकि सोमवार को कमाई 6.04 करोड़ रुपये थी।

2/5पहले हफ्ते में 58-59 करोड़ का बिजनेस!

Veere Di Wedding Box Office Collection Day 5 in Hindi | Raazi Becomes Alia Bhatts Highest Grosser | Parmanu Ki Kamai

करीना कपूर की इस कमबैक फिल्‍म ने 5 दिनों में 48.03 करोड़ रुपये की कुल कमाई है। उम्‍मीद यही है कि गुरुवार तक अपने पहले हफ्ते में ‘वीरे दी वेडिंग’ 58-59 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी। फिल्‍म में करीना के साथ ही सोनम कपूर, स्‍वरा भास्‍कर और श‍िखा तलसानिया भी हैं। फिल्‍म की कहानी गर्ल गैंग की दोस्‍ती और आजाद खयाल जिंदगी जीने की है।

3/5आलिया की सबसे बड़ी बॉक्‍स ऑफिस हिट

Raazi Movie Review in Hindi

दूसरी ओर, जंगली पिक्‍चर्स और धर्मा प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी ‘राज़ी’ आलिया भट्ट के करियर की सबसे बड़ी फिल्‍म बन गई है। इस फिल्‍म ने अपने चौथे हफ्ते में मंगलवार तक 116.54 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। मंगलवार को इसने 80 लाख रुपये का कारोबार किया। आलिया की अब तक की सबसे बड़ी हिट ‘बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया’ रही है, जिसने 116.60 करोड़ रुपये कमाए थे। बुधवार को ‘राज़ी’ इस आंकड़े से आगे निकल जाएगी।

4/5असल जिंदगी से प्रेरित है कहानी

Raazi Movie Review in Hindi

मेघना गुलजार के डायरेक्‍शन में बनी ‘राज़ी’ एक जासूसी-थ्र‍िलर फिल्‍म है। फिल्‍म की कहानी असल जिंदगी से प्रेरित है। कहानी के केंद्र में सहमत नाम की कश्‍मीरी लड़की है, जो हिंदुस्‍तान की हिफाजत के लिए पाकिस्‍तानी आर्मी असफर से शादी करती है, ताकि पड़ोसी मुल्‍क जाकर अपने वतन के लिए जासूसी कर सके।

5/5‘परमाणु’ भी 50 करोड़ के करीब

Watch Parmanu Trailer Starring John Abraham, Diana Penty The Story Of Pokhran News in Hindi

इन सब के बीच जॉन अब्राहम की ‘परमाणु: द स्‍टोरी ऑफ पोखरण’ भी 50 करोड़ क्‍लब के करीब पहुंच गई है। इस फिल्‍म ने दूसरे हफ्ते में मंगलवार को 1.64 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। फिल्‍म की कुल कमाई अब 48.98 करोड़ रुपये हो गई है।