Home फैशन

लड़कों, स्‍टाइल में रहना है तो इन मॉडल्‍स को अभी से करो फॉलो

Published:
SHARE

1/10…क्‍योंकि अपडेट रहना जरूरी है

Indian Male Models Who Will Give You Extreme Style Inspiration News in Hindi

समय बदल गया है। अब जमाना गुड लुकिंग से ज्‍यादा स्‍मार्ट पर्सनैलिटी का है। आप कितने खूबसूरत हैं, इससे ज्‍यादा जरूरी ये है कि आप किस स्‍टाइल के साथ खुद की स्‍मार्टनेस को कैरी करते हैं। स्‍टाइल‍िश दिखना कोई बड़ी बात नहीं है। जरूरत है तो बस ट्रेंड को समझने और उससे अपडेट रहने की। वो दौर बीत गया जब फैशन सिर्फ लड़कियों के लिए होता था। वैसे अगर आप भी खुद को मेल मॉडल्‍स की तरह लेटेस्‍ट फैशन में देखना चाहते हैं तो आज ही इंस्‍टाग्राम पर इन देसी मेल मॉडल्‍स को फॉलो करना शुरू कर दीजिए।

2/10रूहल्ला गाजी

A post shared by غازي (@rouhallahgazi) on

रूहल्‍ला कश्‍मीर से ताल्‍लुकात रखते हैं। 12वीं की पढ़ाई के बाद बेंगलुरु के एक अस्‍पताल में मेडिकल असिस्‍टेंट के तौर पर काम करते थे। 2010 में मॉडलिंग के ऑडिशन दिया। लाइट्स और कैमरे की दुनिया में एंट्री हुई। 2012 में लैक्‍मे ने अपने शो के लिए चुना और 2014 में रेमण्‍ड के एड में नजर आए। बस यहीं से किस्‍मत का दरवाजा खुल गया। रूहल्‍ला को रेमण्‍ड गाजी के नाम से भी जाना जाता है।

3/10प्रभ उप्‍पल

प्रभ पंजाब के लुध‍ियाना के रहने वाले हैं। बैंक खाते में 1.5 लाख रुपये लेकर मुंबई आए थे। मॉडलिंग का शौक था। आज फैशन इंडस्‍ट्री की जान हैं।

4/10रोहित खंडेलवाल

हैदराबाद में पैदा हुए। टीवी शो ‘प्‍यार तूने क्‍या किया’ में नजर आ चुके हैं। 2015 में ‘मिस्‍टर इंडिया’ और 2016 में ‘मिस्‍टर इंडिया’ का ख‍िताब भी जीता है।

5/10अनुज सिंह दुहान

हरियाणा में पैदा हुए अनुज ने दिल्‍ली यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। कैंपस के दिनों से ही मॉडलिंग की शुरुआत की। स्‍टेट लेवल क्रिकेट और बेसबॉल प्‍लेयर रह चुके हैं। अरमानी जैसे बड़े ब्रांड के लिए रैम्‍प पर कैटवॉक कर चुके हैं।

6/10नितिन चौहान

नितिन देश की राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली से हैं। मॉडलिंग के साथ ही एक्‍ट‍िंग का भी शौक रखते हैं। कई टीवी शोज और रिएलिटी शोज में श‍िरकत कर चुके हैं।

7/10दानिश क्ययुम

दानिश फैशन डिजाइनर रोहित बल, वरुण बहल, शांतनु और निख‍िल जैसे बड़े नामों के पसंदीदा मॉडल हैं। वान हुसैन जैसे बड़े ब्रांड के लिए मॉडलिंग कर चुके हैं।

8/10आर्य भट

A post shared by arya (@bhatarya) on

आर्य भी कश्‍मीर से आते हैं। वह भी दानिश की तरह 2011 में वान हुसैन की ओर से प्रायोजित इंडिया मेन्‍स वीक में श‍िरकत कर चुके हैं।

9/10नयन चौधरी

गुलाबी शहर जयपुर के रहने वाले नयन मॉडलिंग और एक्‍ट‍िंग के अलावा एंकरिंग भी करते हैं। वो टाटा से लेकर नामी पिज्‍जा ब्रांड और कई नामचीन फैशन डिजाइनर्स के लिए कैमरा फेस कर चुके हैं।

10/10तुषार खन्‍ना

A post shared by Tushar Khanna (@itusharkhanna) on

टीवी पर ‘पिया अलबेला’ शो में आप तुषार को देख चुके हैं। मुंबई से हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्‍ट‍िव हैं।

SHARE