Home फैशन

Met Gala 2018: प्रियंका की ड्रेस के चर्चे, हाथ से बनाने में लगे 250 घंटे

Updated: May 08, 2018 16:25 pm
SHARE

1/7‘मेट गाला’ इवेंट में छाई प्रियंका

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा मंगलवार को न्यूयॉर्क सिटी में आयोजित ‘मेट गाला 2018’ इंवेट में शामिल हुईं। जब प्रियंका रेड कारपेट पर पहुंची तो सभी की नजरें उन पर ठहर गईं। दरअसल, प्रियंका की ड्रेस बेहद शानदार थी। प्रियंका ने Ralph Lauren की स्टेपलेस मैरुन कलर का गाउन पहना था। वैसे पीसी अपने स्टाइल, ड्रेस सेंस और लुक से हमेशा ही लोगों को हैरान करती आई हैं। प्रियंका की ही तरह दीपिका भी हॉलीवुड में काम कर चुकी हैं। हालांकि दीपिका को वहां पीसी जितनी सफलता नहीं मिल पाई।

2/7इन सेलेब्स की ड्रेस की भी रही चर्चा

प्रियंका के अलावा दीपिका लाल रंग के आउटफिट में नजर आईं। दोनों बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हॉलीवुड सेलेब्स रिहाना, गिगी हैदीद, बेला हैदीद, किम कार्दशियन, जेनिफर लोपेज सहित कई सेलेब्स नजर मेट गेला के रेड कारपेट पर नजर आए।

3/7इस बार रखा गया था ये थीम

साल 2018 की ‘मेट गाला’ की थीम Heavenly Bodies: Fashion and the Catholic Imagination थी। सब ने इस थीम के हिसाब से अपनी ड्रेस का चुनाव किया।

4/7क्या खास था प्रियंका की ड्रेस में?

प्रियंका के गाउन में सबसे खास था सॉरोस्की क्रिस्टल से जड़ा हुआ केप और हूड। इस एम्ब्रॉयडेड केप और हूड को हाथों से जड़ा गया, जिसे बनाने में 250 घंटों (लगभग 10 दिन से ज्यादा) का समय लगा।

5/7मदर मैरी से इंस्पायर है प्रियंका का लुक

प्रियंका का ये लुक मदर मैरी से इंस्पायर्ड था, जिसे स्टाइलिस्ट Cristina Ehrlich ने स्टाइल किया। गाउन के साथ ही उनके प्लास्टर्ड हेयर, बोल्ड लिप्स और जूलरी प्रियंका के लुक को और भी स्टाइलिश बना रहे थे।

6/7गॉर्जियस लुक में दीपिका

वहीं इवेंट में दीपिका पादुकोण डिजाइनर प्रबल गुरुंग के हॉट रेड कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आईं। दीपिका इस गाउन में बेहद गॉर्जियस नजर आ रही थीं। उन्होंने मिनिमम मेकअप लुक और ब्लड रेड लिपस्टिक के साथ स्टाइलिश ईयरिंग कैरी किए थे।

7/7बीते साल भी थी प्रियंका की ड्रेस की चर्चा

The first Monday in May #Throwback

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

प्रियंका साल 2017 के ‘मेट गाला’ में भी अपनी ड्रेस की वजह से काफी चर्चित थीं। सोशल मीडिया पर उन्हें ड्रेस (ट्रेन कोट) की वजह से काफी ट्रोल किया गया था। बाद में प्रियंका खुद सोशल मीडिया पर शेयर हो रही मीम्स को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर कर ट्रोलर्स को जवाब दिया था।