Home फैशन

इस खूबसूरत वजह से सनी लियोनी ने करवाया Nude फोटोशूट

Updated: Nov 29, 2017 13:17 pm
SHARE

1/6बेजुबानों के लिए न्यूड हुए पति-पत्नी

एक्ट्रेस सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर हमेशा जानवरों के अधिकारों की बात करते हैं। लंबे समय से दोनों ‘पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल’ (PETA) के स्टार कैंपेनर रहे हैं। हाल ही ‘पेटा’ ने एक नया कैंपेन लॉन्च किया है। इसमें पति डेनियल के साथ सनी लियोनी न्यूड नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के जरिए दोनों ने एनिमल फ्री फैशन को प्रमोट किया है। बता दें कि यह कैंपेन फैशन के लिए इस्तेमाल की जाने वाली जानवरों की खाल के खिलाफ है।

2/6क्यों चुनना चाहिए एनिमल फ्री फैशन?

‘पेटा’ ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया। वीडियो में पति-पत्नी बता रहे हैं कि क्यों आपको एनिमल फ्री फैशन चुनने की जरूरत है।

ये भी पढ़े: Video: सांप से डराने वाले से सनी लियोनी ने ऐसे लिया बदला

3/6डेनियल ने बताया इसे ‘नेवर इंडिंग मिशन’

इस कैंपेन के जरिए लोगों को बताया जा रहा है कि अपनी त्वचा के साथ आराम से रहें और जानवरों को भी ऐसा ही करने दें। कहने का मतलब ये है कि जानवरों की खाल से बने प्रोडक्टस का इस्तेमाल ना करें।

4/6ये सितारे भी कर चुके हैं ऐसे कैंपेन

बॉलीवुड में इससे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, जॉन अब्राहम, लारा दत्ता, आर. माधवन ‘पेटा’ व अन्य ऐसी संस्थाओं के समर्थन के लिए उनके कैंपेन में शामिल हो चुके हैं।

5/6आ रही है सनी की फिल्म

tera

सनी लियोनी की फिल्म आ रही हैं। नाम है ‘तेरा इंतजार’। इसमें उनके साथ अरबाज खान लीड रोल में हैं। फिल्म पहले 24 नवंबर को रिलीज होनी थी। लेकिन किन्ही कारणों से यह 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें: Viral Pics : औरत से मर्द बनी सनी लियोनी, ये है वजह

6/6Prank के कारण थीं चर्चा में

My team played a prank on me on set!! @sunnyrajani @tomasmoucka mofos!!!!!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


बीते दिनों सोशल मीडिया पर सनी का एक वीडियो वायरल हो रहा था। इसमें उनके टीम मेंबर ने उन्हें सांप से डराया था। सनी सांप से इतना डर गई थी कि अपना होश खो बैठीं। लेकिन वह भी कहां चुप रहने वाली थीं। इसी प्रैंक का बदला लेने के लिए एक्ट्रेस ने टीम मेंबर से अलग ही अंदाज में बदला लिया।