Home गॉसिप

ब्रेकअप के बाद किसी ने मुंडवाया था सिर, तो कोई पालता है अजगर!

Updated: Mar 09, 2018 17:24 pm
SHARE

1/10पिता ने सोचा था काजोल का मजेदार नाम

Unknown Facts About Beautiful Kajol in Hindi | Kajol Top Video Songs

सितारों की दुनिया भी खूब मजेदार है। वैसे तो इनसे जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात फैंस के लिए मायने रखती हैं, लेकिन कुछ बातें इतनी दिलचस्‍प हैं कि उन्‍हें मिस नहीं किया जा सकता है। जैसे कि बेइंतहा खूबसूरत एक्‍ट्रेस काजोल का नाम। बताया जाता है कि एक्‍ट्रेस के जन्‍म के वक्‍त माता-पिता इनका नाम ‘मर्सिडीज’ रखना चाहते थे। वजह थी काजोल के पिताजी शोमु मुखर्जी को मर्सिडीज की कार बहुत पसंद थी।

2/10ये तो ट्रेन में भी नाचने लगी थीं

Madhuri Dixit Was About To Marry Singer Suresh Wadkar Singer Rejected The Proposal News in Hindi

माधुरी दीक्षित इंडस्‍ट्री की सबसे बेहतरीन एक्‍ट्रेस होने के साथ ही एक अलहदा डासंर भी है। वह बचपन से ही डांस सीखती थीं। नृत्‍य को लेकर उनकी दीवानगी इस कदर थी कि एक बार ट्रेन में सफर के दौरान कानों की संगीत के सुर गूंजते ही वह चलती ट्रेन में डांस करने लगी थीं।

3/10अनिल ने परिवार से छुपाई थी ये बात

10 Unknown Funny Facts About Bollywood Superstars You Should Know News in Hindi

अनिल कपूर बॉलीवुड के वो स्‍टार हैं, जिनका जलवा तब भी था और अब भी है। मजेदार बात ये है कि उन्‍होंने पहली बार तब पर्दे पर एक्‍ट‍िंग की थी, जब वो 7वीं क्लास में पढ़ते थे। और तो और उन्‍होंने उन्होंने इस बारे में घर पर किसी को नहीं बताया था।

4/10गाने में संजय दत्त नहीं, जावेद जाफरी भी हैं

संजय दत्त के पॉपुलर गाने ‘तमा तमा लोगे’ पर लोग आज भी झूमते हैं। इस गाने का नया वर्जन भी आ चुका है। लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि इस मशहूर डांस नंबर में कई जगहों पर संजय दत्त की जगह जावेद जाफरी हैं। असल में संजय बहुत अच्‍छे डांसर नहीं हैं। लिहाजा गाने के कुछ स्टेप्‍स उनसे नहीं हो पा रहे थे। तब डायरेक्‍टर ने जावेद जाफरी को उनके बॉडी डबल के रूप में इस्‍तेमाल किया।

5/10अमिताभ का वो स्‍टाइल असल में गलती थी

10 Unknown Funny Facts About Bollywood Superstars You Should Know News in Hindi

‘दीवार’ फिल्‍म ने अमिताभ बच्‍चन को सुपरस्‍टार बना दिया था। एंग्री यंग मैन की छवि गढ़ने वाली इस फिल्‍म में उन्‍होंने नीले रंग की शर्ट पहनी थी, जिसमें नीचे एक गांठ लगी हुई थी। इस स्टाइल को लोगों ने खूब फॉलो किया। दिलचस्‍प बात ये है कि ये कोई स्‍टाइल नहीं बल्‍क‍ि टेलर की गलती थी। असल में शर्ट ज्‍यादा लम्बी सिल दी गई थी और अब उसे छोटा करवाने का टाइम नहीं था, इसलिए अमिताभ ने उसमें गांठ लगा दी थी।

6/10सुष्मिता का ये शौक तो डराने वाला है

10 Unknown Funny Facts About Bollywood Superstars You Should Know News in Hindi

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं। वह दो बेटियों की सिंगल मदर हैं। सुष्‍म‍िता को पालतू जीव-जंतुओं से बहुत प्‍यार है। जानते हैं कि उनके पास सबसे अनोखा ‘पेट’ क्‍या है… एक अजगर सांप।

7/10रजनीकांत की मां का रोल कर चुकी हैं श्रीदेवी

sridevi interview

श्रीदेवी ने काफी छोटी उम्र में एक्‍ट‍िंग करियर शुरू कर दिया था। उन्‍होंने 13 साल की उम्र में तमिल फिल्म ‘मुदरी मुदिछु’ में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की सौतेली मां का रोल किया था।

8/10फिल्‍म साइन करने से पहले मीना की थी ये शर्त

10 Unknown Funny Facts About Bollywood Superstars You Should Know News in Hindi

दिग्‍गज अभ‍िनेत्री मीना कुमारी फिल्‍म साइन करते वक्‍त डायरेक्‍टर और सिनेमेटोग्राफर को एक खास हिदायत देती थीं। दरअसल उनके दाएं हाथ में 6 उंगलियां थीं और वो इसे हमेशा छिपाने की कोशिश करती थीं। कैमरामैन को यह निर्देष दिया जाता था कि किसी भी सीन में उनकी छठी उंगली नहीं दिखनी चाहिए।

9/10दिल टूटा था आमिर खान का

10 Unknown Funny Facts About Bollywood Superstars You Should Know News in Hindi

बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान ने रीना दत्ता से लव मैरेज की थी। लेकिन रीना उनकी जिंदगी में पहली लड़की थी। बताया जाता है कि एक बार पहले भी उन्‍हें इश्‍क हुआ था, लेकिन फिर ब्रेकअप भी हो गया। आमिर इससे इतने दुखी हुए कि उन्‍होंने बाल मुंडवा लिए थे।

10/10सलमान के बाथरूम से जुड़ी मजेदार बात

Salman Khan Shilpa Shetty Lands in Legal Mess For A Comment on Valmiki Samaj FIR Lodged in Delhi News in Hindi

बॉलीवुड के ‘सुल्‍तान’ सलमान खान का रुतबा किसी से छुपा नहीं है। उम्र जैसे उनको छू भी नहीं पा रही है। आपको पता है कि सलमान साबुन इकट्ठा करने का शौक रखते हैं। ‘दबंग खान’ के बाथरूम में 25-30 किस्‍म के साबुन होते हैं वो भी फल और फूलों के रस से बने हुए। खास बात यह है कि ये सभी साबुन एक न‍िश्‍च‍ित समय के बाद खराब भी हो जाते हैं।