Home गॉसिप

नवाजुद्दीन पर पत्‍नी की जासूसी करवाने पर आरोप, 11 हुए गिरफ्तार

Updated: Mar 12, 2018 10:35 am
SHARE

1/6क्राइम ब्रांच ने लिया 11 लोगों को हिरासत में

mumbai police firm

मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दिक्कतें बढ़ने वाली हैं। महाराष्ट्र के ठाणे की क्राइम ब्रांंच पुलिस ने 11 लोगों को हिरासत में लिया है। ये गिरोह गैरकानूनी तरीके से फोन कॉल रिकॉर्ड करता था। न्यूज एजेंसी ‘एएनआई’ के मुताबिक, इस गिरोह के पकड़े जाने के बाद नवाज के भी इस गिरोह से तार जुड़े होने के कुछ सबूत मिले हैं। नवाज पर अपनी पत्नी की जासूसी करवाने का आरोप लगा है।

2/6पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया

इस मामले में पूछताछ के लिए पुलिस ने नवाजुद्दीन को थाने भी बुलाया था। लेकिन वो पेश नहीं हुए।

3/6निजी जासूसी कंपनी के लिए करते थे काम

पुलिस ने बताया कि ये लोग निजी जासूसी कंपनियों के लिए काम करते थे। यहां ये लोगों के फोन के रिकॉर्ड निकालते थे। इन्हीं गिरफ्तार लोगों मे से एक आदमी ने बताया कि उसे नवाजुद्दीन ने अपनी पत्नी की जासूसी के लिए हायर किया था। वो फोन डिटेल्स निकलवा कर देता था।

4/6वकील का नाम भी आया सामने

nawaz

ठाणे क्राइम ब्रांच के डिप्टी कमिश्नर अभिषेक त्रिमुखी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से कुछ ने बताया कि एक वकील ने निजी जासूसों से अभिनेता की पत्नी के कॉल डिटेल रिकॉर्ड प्राप्त किए थे। जिसके बाद तीनों को सम्मन जारी किया गया। जाहिर सी बात कि अगर ये सब सच निकला तो नवाज के लिए दिक्कतें बढ़ सकती हैं। किसी की निजी सूचना बिना किसी आधार के लेना गैरकानूनी है। हालांकि नवाज और उनकी पत्नी की ओर से अभी इस मामले में कुछ नहीं कहा गया है।

5/6आ रही है फिल्म

thakrey

नवाजुद्दीन की फिल्म ‘ठाकरे’ का टीजर भी बीते दिनों सामने आया था। इसमें वो बाल साहब ठाकरे का रोल प्ले कर रहे हैं। यह फिल्म साल 2019 में रिलीज होगी।

6/6पहले भी रह चुके हैं विवादो में

Nawaz Biography

नवाजुद्दीन इस पहले अपनी बायोग्राफी ‘An Ordinary Life’ को लेकर विवादों में थे। इसमें उन्होंने कई महिलाओं के साथ निजी संबंधों को उजागर किया था। किताब की लांचिंग के बाद महिला आयोग में नवाज के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी हालांकि बाद में नवाजुद्दीन ने इस मुद्दे पर माफी भी मांगी थी। अब देखते हैं कि इस मामले पर ठाणे क्राइम ब्रांच आगे क्या एक्शन लेती है।

SHARE