Home गॉसिप

ऐश्वर्या के साथ अपनी इस फिल्म को बड़ी गलती मानती हैं ऋचा

Published:
SHARE

1/7ऋचा ने किया खुलासा

लोगों के बीच ‘भोली पंजाबन’ के नाम से मशहूर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की अगली फिल्म ‘दास देव’ रिलीज के लिए तैयार है। इसमें ऋचा, पारो का किरदार निभा रही हैं। जबकि उनके अपोजिट एक्टर राहुल भट्ट हैं, जो देव के कैरेक्टर में हैं। लेकिन इस बीच एक इंटरव्‍यू में ऋचा ने अपने करियर को लेकर कई बातें शेयर कीं, जिसमें यह खुलास भी शामिल है कि वह किस फिल्‍म को अपनी सबसे बड़ी गलती मानती हैं।

2/7‘मुझे नहीं करनी चाहिए थी ये फिल्म’

इंटरव्‍यू के दौरान जब ऋचा से पूछा गया कि आपकी कोई ऐसी फिल्म जिसे लेकर अब भी आपको पछतावा होता है कि यह मुझे नहीं करनी चाहिए थी? इसके जवाब में उन्होंने ‘सरबजीत’ का नाम लिया।

3/7‘मेरे रोल को काटा गया’

ऋचा ने कहा, ‘सरबजीत’ फिल्म में मेरे रोल में बहुत काट-छांट की गई है और मैं इस फिल्म में ज्यादा नहीं दिख सकी। मुझे लगता है कि इस फिल्म में मेरे किरदार को और भी मजबूत दिखाना चाहिए था।’

4/7पॉलिटिक्स करती नजर आएंगी ऋचा

After Aamir Khan and Kiran Rao Fukrey Girl Richa Chadha Down With Swine Flu News in Hindi

ऋचा ने अपनी फिल्म से जुड़े सवालों के भी जवाब दिए। ‘दास देव’ के बारे में उन्होंने कहा, ‘यह फिल्म ‘देवदास’ और ‘हेमलेट’ का मिलाजुला पैकेज है। इसमें मैं पॉलिटिक्स करती हुई भी नजर आऊंगी।’ ‘धारावी’ और ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ फिल्म को डायरेक्ट कर चुके सुधीर मिश्रा ने इसका निर्देशन किया है। यह फिल्म शरत चंद्र चट्टोपाध्याय की पॉपुलर नॉवेल ‘देवदास’ इंस्पायर है। 20 अप्रैल फिल्‍म रिलीज हो रही है।

5/7यहां देख‍िए ‘दास देव’ फिल्म का ट्रेलर-

6/7ये सितारे कर रहे हैं काम

daas

फिल्म में राहुल भट्ट, ऋचा चड्ढा के अलावा आदिति राव हैदरी, सौरव शुक्ला और विनीत कुमार सिंह जैसे दमदार एक्टर्स नजर आएंगे। जहां ऋचा फिल्म में पारो के रोल में हैं, वहीं अदिति राव हैदरी चांदनी के किरदार में दिखेंगी।

7/7राजनीतिक है कहानी

Richa Chadda To Play Lead Role In Adult Star Shakeela Biopic News in Hindi

स्टॉर्म पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत और सप्तर्षि सिनेविजन प्रोडक्शन द्वारा निर्मित फिल्म ‘दास देव’ की कहानी पूरी तरह से पॉलिटिक्स के इर्द-गिर्द बुनी गई है। यूपी की बात हो रही है इसमें। और हां, कहानी में प्यार भी है, असलियत भी। नए दौर में कहानी को नए तरीके से कहने की कोशिश की गई है।