Home गॉसिप

आदित्य ने घायलों से मांगी माफी, उठाएंगे इलाज का पूरा खर्चा

Published:
SHARE

1/5हरकतों को लेकर चर्चा में

uddi

रैश ड्राइविंग के मामले में आदित्य नारायण लाइमलाइट में हैं। दरअसल, मुंबई के वर्सोवा में उनकी कार ने एक ऑटो को टक्कर मार दी थी। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। बाद में उन्‍हें जमानत मिल गई। अब खबर ये आ रही है कि वह घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे। इतना ही नहीं, उन्होंने उनके इलाज का पूरा खर्चा भी उठाने की भी बात की है।

2/5किए पर शर्मिंदा हैं आदित्‍य

udit-narayan

आदित्य ने इस घटना के लिए माफी मांग ली है। उन्होंने कहा है कि जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है। इसका उन्हें अफसोस है। आदित्य ने बताया कि वह साढ़े 12 बजे ओशिवारा में अपने घर से अंधेरी जाने के लिए अपनी मर्सडीज बेन्ज से निकले थे। लोखंडवाला सर्किल पर उनकी तरफ तेजी से एक ऑटो आ रहा था। आदित्य ने कहा,’मुझे लगा वह धीमे हो जाएगा लेकिन उसने स्पीड कम नहीं की, बल्कि दाएं मुड़ गया। उससे बचने के लिए मैंने गाड़ी बाएं मोड़ दी जिससे एक दूसरे ऑटो को टक्कर लग गई।’

3/5ऑटो चालक की हालत है गंभीर

patient

बता दें कि इस एक्सीडेंट के बाद आदित्य के ऊपर आईपीसी की धारा 279 और 338 लगाई गई थी। बेल मिलने के बाद आदित्य पर 10 हजार रुपये जुर्माना लगाया गया। इस हादसे में ऑटो ड्राइवर की हालत फिलहाल गंभीर है, वहीं रिक्शा में बैठी 32 साल की महिला को मामूली चोटें आई हैं। 64 साल के ऑटो ड्राइवर को कोकिलाबेन अस्पताल के ICU में भर्ती करवाया गया है।

4/5आदित्य का हुआ था मेडिकल चेकअप

udit

जिस वक्त ये हादसा हुआ, उस समय आदित्य नारायण का भी मेडिकल टेस्ट करवा गया था। पुलिस ये जानना चाहती थी कि उन्होंने शराब तो नहीं पी रखी थी लेकिन रिजल्ट निगेटिव आए।

5/5खुद ही लेकर गए थे अस्पताल

Udit-narayan-police-case

यहां ये जानना जरूरी है कि आदित्य खुद ही महिला और ऑटो चालक को अस्पताल लेकर गए थे। इससे पहले भी आदित्य इंडिगो एयरलाइन्स के कर्मचारी से बदसलूकी करने के कारण चर्चा में थे। इसका एक वीडियो वायरल हुआ था। काफी आलोचना हुई थी उनकी।