Home गॉसिप

दीपिका ने कैंसल की शूटिंग, मुंबई में रणवीर संग शादी की तैयारियां शुरू

Updated: Mar 07, 2018 11:35 am
SHARE

1/5रणवीर-दीपिका जल्द हो जाएंगे एक

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। फिलहाल तो इन खबरों को अफवाह ही बताया जा रहा है। लेकिन ऐसा देखा गया है कि कई सेलेब्स गुपचुप तरीके से शादी कर लेते हैं और अफवाहें सच साबित हो जाती हैं। खबरों के मुताबिक, ‘कुछ समय पहले ही रणवीर के माता-पिता दीपिका के मॉम-डैड से मिले थे। इसी मुलाकात में उन्होंने अपने बच्चों की शादी की तारीख तय की। इतना ही नहीं शादी की कहां होगी, कैसी होगी, कौन-कौन आने वाला है इसका खुलासा भी किया गया है।

2/53 से 4 महीनों के अंदर होगी शादी

शादी का फैसला रणवीर और दीपिका ने खुद ही लिया है। एक एंटरटेनमेंट साइट के मुताबिक, ‘पिछले हफ्ते ही दीपिका के पैरेंट्स बेंगलुरु से मुंबई आए थे और उन्होंने रणवीर सिंह के परिवार से मिलकर शादी की बात भी की। इसके बाद सभी वर्ली के एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए भी गए। कहा जा रहा है कि ये शादी 3-4 महीनों के भीतर हो जाएगी।

3/5मुंबई में ही होगी दोनों की शादी

दीपिका और रणवीर डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते थे। लेकिन रणवीर के पैरेंट्स मुंबई में ही शादी करना चाहते हैं। क्योंकि उनके ज्यादातर रिश्तेदार मुंबई में ही रहते हैं। कहा जा रहा है कि दोनों की शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से होगी, जिसके लिए ताज लैंड्स एंड, सेंट रेजिस जैसे लोकेशन्स पर विचार किया जा रहा है।

4/5दीपिका ने रद्द की ‘रानी’ की शूटिंग

खबरों के मुताबिक, अभिनेत्री दीपिका, रणवीर सिंह के परिवार के साथ लंदन गई हैं। जहां सभी इस शादी के लिए शॉपिंग कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस शादी के लिए दीपिका ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रानी’ की शूटिंग भी रद्द कर दी है। वहीं खबरे यह भी है कि इरफान की तबीयत नासाज होने की वजह से इस फिल्म की शूटिंग कुछ समय के लिए टाली गई है।

5/5इस जोड़ी को खूब पसंद करते हैं दर्शक

बॉलीवुड की परफेक्ट जोड़ियों में रणवीर-दीपिका का भी नाम लिया जाता है। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। इनमें ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘पद्मावत’ और ‘फाइडिंग फैनी’ शामिल हैं।