Home गॉसिप

कंगना-राजकुमार की फिल्म ‘मेंटल’ के टाइटल से सलमान हैं नाराज

Published:
SHARE

1/5एकता ने ‘मेंटल’ को बनाया अपना

एकता कपूर की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ से राजकुमार राव और कंगाना रनोट फिर एक साथ आ रहे है। इसके पोस्टर्स सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। फिल्म का नाम पहली बार में दिमाग में जगह बना लेता है। और हां, पोस्टर पर एक्टर्स के एक्सप्रेशन भी गजब हैं। लेकिन मामला थोड़ा बिगड़ गया है। क्योंकि ‘मेंटल’ टाइटल सलमान खान और सोहेल खान के दिमाग में लंबे समय से हैं। लेकिन एकता इसे अपना बना लिया है, जिस वजह से दोनों उनसे नाराज हैं!

2/5‘एकता ने हमसे पूछा भी नहीं’

जब सोहेल खान से इस मसले पर पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘नहीं हमने यह टाइटल एकता को नहीं दिया है। उन्होंने इसके लिए हमसे पूछा भी नहीं।’ यही वजह है कि सलमान और सोहेल उनसे नाराज हैं!

3/5खान्स के नाम रजिस्टर्ड है ‘मेंटल’

‘डेक्कन क्रॉनिकल’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘सलमान और सोहेल ने लंबे समय से ‘मेंटल’ टाइटल को रजिस्टर्ड किया हुआ था और वे इसे अपनी किसी फिल्म में इस्तेमाल करना चाहते थे।

4/5लंबे समय से दिमाग में है ये नाम

salman-khan-and-sohial-khan

खबरों के मुताबिक, ‘सलमान की कई फिल्में प्रोड्यूस कर चुके सोहेल खान 2014 में आई भाई की फिल्म ‘जय हो’ का नाम ‘मेंटल’ रखना चाहते थे।’ कबीर खान ने भी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का नाम ‘मेंटल’ रखने के बारे में सोच विचार किया था।’

5/5युवाओं के लिए है ‘मेंटल’!

ऐसा कहा जा रहा है कि ‘मेंटल है क्या’ एक यूथ ओरियंटेड फिल्म है। इसमें आज के दौर की बात होगी। फिल्‍म की प्रोड्यूसर एकता कपूर बताती हैं, ‘मेंटल है क्या’ पागलपन का जश्न है और फिल्म हर इंसान में मौजूद कमियों को लेकर है। मैं कंगना और राज के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं।’