Home हॉलीवुड

प्रियंका ने शेयर किया ‘क्वांटिको 3’ का टीजर, बोलीं-एलेक्स इज बेक

Published:
SHARE

1/5धाकड़ है प्रियंका का अंदाज

प्रियंका चोपड़ा अपने विदेशी शो ‘क्वांटिको 3’ को लेकर चर्चा में है। उन्होंने इस शो का टीजर अपने इंस्टग्राम अकाउंट से शेयर किया है। टीजर में पीसी मारधाड़ करती और अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। वाइनयार्ड से लेकर एफबीआई के काम करने के तौर तरीकों को इस टीजर में दिखाया गया है। ‘क्वांटिको’ का ये तीसरा सीजन 26 अप्रैल से ऑन एयर होगा।

2/5पहले देखिए ‘क्वांटिको 3’ का टीजर-

#AlexIsBack… @abcquantico

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

प्रियंका ने ‘क्वांटिको 3’ के टीजर को शेयर करते हुए लिखा, ‘एलेक्स इज बेक’। बता दें, इंस्टाग्राम पर ‘देसी गर्ल’ के 22.3 मिलियन फॉलोअर्स है।

3/5इसलिए बनी तीसरे सीजन का हिस्सा

Eat, Pray, Love #Quantico

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

अमेरि‍का के फेडरल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन (एफबीआई) से जुड़ी कहानी पर बने इस शो के पहले दो सीजन आ चुके हैं, जिसमें प्रियंका ने एलेक्स पारिश की भूमिका निभाई है। इंटरनेशल सर्किट में प्रियंका की बढ़ती लोकप्रियता और उनको मिले कई अवॉर्ड्स के कारण ही वो इसके तीसरे सीजन का भी हिस्सा हैं।

4/5सिर्फ 13 एपिसोड में दिखेंगी पीसी

Never look back… Unless you’re double checking your make up ✅ ✅ #Quantico

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

‘क्वांटिको’ के पहले दो सीजन के 22 एपिसोड्स में प्रियंका शामिल थीं। लेकिन इस बार वो 13 में ही होंगी। ‘क्वांटिको 3’ में प्रियंका अंडर कवर एजेंट बनी हैं, जो तीन साल से अपना काम गुप्त तरीके से कर रही है। उनकी जिंदगी बड़ी ही खुशहाल और शांत चल रही है।

5/5अनुपम खेर मिले थे ‘क्वांटिको’ के सेट पर

बीते दिनों अभिनेता अनुपम खेर न्यूयॉर्क गए थे। उन्होंने ‘क्वांटिको’ के सेट पर पहुंचकर प्रियंका को सप्राइज दिया था। खेर ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘आपके प्यार के लिए शुक्रिया प्रियंका चोपड़ा। ‘क्वांटिको’ के सेट पर आपसे मिलना काफी अद्भुत रहा। आप एक स्टार हैं। एक भारतीय होने के नाते, मुझे आप पर और आपके द्वारा प्राप्त की गई उपलब्धियों पर गर्व है। यूं ही हमारे झंडे को लहराती रहें। आप शानदार हैं। भारतीय एक्टर, जो विदेश में हमारा दूत है।’