Home फोटो गैलरी

‘मसान’ वाली एक्ट्रेस कर रही है शादी, सामने आई मेहंदी की तस्वीरें

Published:
SHARE

1/5फ्लाइट में हुआ प्यार और अब शादी

फिल्म ‘मसान’ से सबके दिलों में जगह बनाने वाली श्वेता त्रिपाठी 29 जून 2018 को शादी के बंधन में बंध जाएंगी। उनकी शादी की रस्में शुरू हो चुकी है। सोशल मीडिया पर श्वेता की मेहंदी की तस्वीरें छाई हुई हैं। श्वेता अपने रैपर बॉयफ्रेंड चैतन्य शर्मा उर्फ स्लोचीता से शादी कर रही हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि चैतन्‍य उम्र में श्वेता से 5 साल छोटे हैं। और हां, दोनों की प्रेम कहानी एक फ्लाइट में शुरू हुई थी।

2/5डेढ़ घंटे की फ्लाइट में हुआ था प्‍यार

श्ववेता ने न्‍यूज एजेंसी ‘आईएएनएस’ से बातचीत में खुलासा किया था कि उनकी और चैतन्‍य के बीच प्‍यार फ्लाइट में सफर के दौरान हुआ था। वह कहती हैं, ‘हम किसी काम से मुंबई से दिल्ली गए थे। जाने के दौरान हमने कोई बातचीत नहीं की, लेकिन लौटते वक्‍त हमारी सीट एकसाथ थी। फ्लाइट सुबह 5 बजे की थी। प्लान सोने का था, लेकिन हमने बातें करनी शुरू कर दीं और फिर जो हुआ वो सामने है।’ बता दें, उन्होंने अपनी मेहंदी के डिजाइन में एक विमान का चित्र भी बनवाया है।

3/5ऐसे किया था चैतन्‍य ने श्वेता को प्रपोज

श्वेता और चैतन्‍य दोनों का ही थिएटर से गहरा लगाव है। श्‍वेता बताती हैं क‍ि चैतन्य ने उन्‍हें बाद में मुंबई के एक परफॉर्मिंग क्लब में प्रपोज किया था। वह बताती हैं, ‘उन्‍होंने मुझे एक नया प्ले देखने के लिए इनवाइट किया। लेकिन जब मैं वहां पहुंची तो उसने मुझे प्रपोज कर दिया।’

4/5आईएएस अध‍िकारी की बेटी हैं श्‍वेता

बता दें कि श्वेता का जन्‍म दिल्ली में 6 अप्रैल 1985 को हुआ है। उनके पिता दिल्‍ली के पूर्व चीफ सेक्रेटरी पीके त्रिपाठी हैं। श्‍वेता करीब एक दशक पहले थिएटर की चाहत लिए मुंबई गई थीं। फिल्मों से पहले उन्होंने कई शॉर्ट फिल्म्स और टीवी कमर्श‍ियल में भी काम किया है।

5/5इन फिल्मों में काम कर रहे हैं दोनों

‘हरामखोर’ और ‘मसान’ में काम कर चुकी श्वेता अब वेब सीरिज ‘मिर्जापुर’ में दिखने वाली हैं। इसके अलावा इसी साल उनकी फिल्म ‘कार्गो’ भी रिलीज होगी। चैतन्य शर्मा भी जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ में रणवीर सिंह और आलिया के साथ नजर आएंगे।

SHARE