Home फोटो गैलरी

Wedding Album: बेहद शानदार रही गौतम-पंखुड़ी की शादी

Published:
SHARE

1/24अलवर में शाही अंदाज में शादी

अभिनेता गौतम रोड़े और एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने सोमवार के दिन अलवर (राजस्थान) के तिजारा फोर्ट पैलेस में सात फेरे लिए। अब इस शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पंखुड़ी-गौतम ने बीते साल सगाई की थी। इसके बाद दोनों की उम्र का फासला चर्चा में रहा। इनकी उम्र में 13 साल का अंतर है। गौतम 40 साल के हैं और पंखुड़ी 26 की। बता दें, इनके इश्क की शुरुआत टीवी सीरियल ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ के सेट पर हुई थी।

5/24दोनों के फैंस हैं काफी खुश

7/24जब साथ-साथ रखे कदम

11/24सबसे पहले सामने आईं मेहंदी की तस्वीरें

. @pankhuri313 today❤❤ . happy forever pankhudi #pankhuriawasthy

A post shared by RS17(raziaSultan17) (@razia.sultan17) on

14/24शानदार रहा मेहंदी और संगीत का प्रोग्राम

15/24इस शादी में खूब हुई मस्ती

16/24इनका ये डांस तो याद रहेगा

17/24पंखुड़ी का दूल्हा…

18/24दोनों ने पब्‍ल‍िक नहीं की थी शादी की डेट

19/24जब हुई थी सगाई…

20/24‘अक्सर 2’ के हीरो हैं गौतम रोड़े

नई दिल्ली में 14 अगस्त 1977 को जन्मे गौतम ने टीवी की दुनिया से एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रखा। गौतम ने ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ के अलावा ‘जहां प्यार मिले’, ‘लकी’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘माता की चौकी’, ‘तेरी मेरी लव स्टोरी’, ‘महाकुंभ: एक रहस्य एक कहानी’, ‘सरस्वती चंद्र’, ‘नच बलिए’ और ‘परिचय’ जैसे सीरियल्स के बाद फिल्म ‘अक्सर 2’ में काम किया।

21/24पंखुड़ी को जानते हैं ना?

. pairs of rings and of course for sure #pankhuriawasthy #gautamrode

A post shared by RS17(raziaSultan17) (@razia.sultan17) on

टीवी शो ‘रजिया सुल्तान’ से मशहूर हुईं पंखुड़ी अवस्थी लखनऊ से ताल्लुक रखती हैं। उन्होंने इस शो में रजिया सुल्तान का किरदार निभाया था। पंखुड़ी ने ‘ये है आशिकी’ से एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रखा। इसके बाद वह ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ और ‘क्या कसूर है अमला का?’ में नजर आईं।

22/24इस शो में साथ किया काम

गौतम और पंखुड़ी की पहली मुलाकात ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ के सेट पर हुई थी। धीरे-धीरे इनके बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार। हांलाकि, लंबे समय तक दोनों ने अपने रिश्ते को सबसे छुपाए रखा था। लेकिन बीते साल सगाई कर इन्होंने सारी दुनिया को अपने दिल की बात बता दी थी।

23/24खुद को बताया खुशकिस्मत!

गौतम ने बताया था, ‘हां पंखुड़ी और मैंने हाल ही में सगाई की है और मैं काफी खुशकिस्मत हूं कि मुझे पंखुड़ी जैसा लाइफ पार्टनर मिला। वह मेरे परिवार में काफी सहजता के साथ घुल मिल गई हैं।’

24/24गुपचुप रचाई थी सगाई

. @pankhuri313 letting Heer hair down at the haldi ❤️ #pankhuriawasthy

A post shared by RS17(raziaSultan17) (@razia.sultan17) on

इस खूबसूरत कपल ने साल 2017 के अंत में गुपचुप तीरके से सगाई कर ली थी। इस समारोह में करीबी लोग ही शामिल हुए थे। बता दें, पखुड़ी और गौतम दोनों ही दिल्ली के रहने वाले हैं। जहां पंखुरी को कविताएं पसंद है। वहीं गौतम अपनी फिटनेस के कारण चर्चा में रहते हैं।