Home रीजनल

‘बागी 2’ से चमकी दिशा की किस्‍मत, करेंगी 400Cr की फिल्‍म

Updated: Apr 02, 2018 15:05 pm
SHARE

1/5साउथ इंडियन फिल्‍म में लीड रोल

After Baaghi 2 Disha Patani Will Be Seen As Warrior Princess Mega Budget 400 Crores Film News in Hindi

‘बागी 2’ की सफलता से फिल्‍म की पूरी टीम उत्‍साहित है। इस फिल्‍म ने तीन दिनों में ही भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर 73.10 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। पर्दे पर दिशा पाटनी पहली बार अपने कथ‍ित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आ रही हैं, वहीं खबर है कि उनके हाथ एक 400 करोड़ की फिल्‍म का भी ऑफर आया है। दिशा इस फिल्‍म में राजकुमारी संघम‍ित्रा का क‍िरदार न‍िभाते नजर आएंगी।

2/5पहले श्रुति हासन करने वाली थीं रोल

After Baaghi 2 Disha Patani Will Be Seen As Warrior Princess Mega Budget 400 Crores Film News in Hindi

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साउथ इंडियन फ‍िल्‍म की घोषणा कांस फ‍िल्‍म फेस्‍ट‍िवल के दौरान ही एक्‍ट्रेस श्रुति हासन ने की थी। शुरुआत में इस फ‍िल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस श्रुति ही थीं, लेकिन बाद में उन्‍होंने इस प्रोजेक्‍ट से हाथ खींच ल‍िया।

3/5जुलाई में शुरू हो सकती है शूटिंग

अक्‍टूबर 2017 में फ‍िल्‍म के मेकर्स ने इस महत्‍वाकांक्षी प्रोजेक्‍ट के लिए नई हीरोइन की तलाश शुरू की, लेकिन फ‍िल्‍म फिर होल्‍ड पर चली गई। अब इसमें दिशा पाटनी को फाइनल किया गया है। र‍िपोर्ट्स के मुताबिक, हेमा रुकमण‍ि और सुंदर सी. की यह फ‍िल्‍म इस साल जुलाई महीने में फ्लोर पर आ सकती है।

4/5दो पार्ट में बनेगी ‘बाहुबली’ जैसी फिल्‍म


फ‍िल्‍म की कहानी कुछ-कुछ ‘बाहुबली’ जैसी हो सकती है और इसे दो पार्ट में र‍िलीज क‍िया जाएगा। यह फ‍िल्‍म बड़े सेट पर हैदराबाद में फ‍िल्‍माई जाएगी और अगर सबकुछ ठीक रहा तो फ‍िल्‍म का पहला पार्ट अगले साल र‍िलीज होगा। फिल्‍म का बजट 400 करोड़ रुपये रखा गया है।

5/5हिंदी में भी रिलीज होगी फिल्‍म


आठवीं शताब्‍दी पर बेस्‍ड इस पीर‍ियड ड्रामा के ल‍िए द‍िशा तलवारबाजी सीखेंगी। फ‍िल्‍म में तमिल एक्‍टर जयम रव‍ि और आर्या भी अहम रोल में नजर आएंगे। यह फ‍िल्‍म तमिल, तेलुगू और ह‍िंदी भाषा में र‍िलीज होगी।