Home रीजनल

‘बाहुबली’ की देवसेना फिर आ रही है, लेकिन इस बार आपको डराने!

Updated: Jan 08, 2018 16:19 pm
SHARE

1/5डर ना जाना, ‘देवसेना’ का ये रूप देखकर

देवसेना याद है? हां… वही ‘बाहुबली’ वाली राजकुमारी। उनका असली नाम अनुष्का शेट्टी है, जो हिंदी सहित कई भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जल्द ही अभिनेत्री अनुष्का ‘भागमती’ नाम की तेलुगू फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म का ट्रेलर आ चुका है। यकीनन इस बार उनका लुक बेहद खतरनाक है। जहां, ‘बाहुबली’ में उन्होंने एक साहसी राजकुमारी का किरदार निभाया था, वहीं इस फिल्म में वह अपने लुक से दर्शकों को डरा रही हैं।

2/5पहले देखिए ट्रेलर-

3/5‘बाहुबली’ के बाद पहली फिल्म

Devsena Baahubali

जी हां, ‘बाहुबली’ सीरीज के बाद अनुष्का शेट्टी की यह पहली फिल्म है। सोमवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर जबरदस्त है। अनुष्का इस बार भी अपने अंदाज से पर्दे पर छाने वाली हैं।

4/5बनी हैं IAS अफसर

अनुष्का शेट्टी फिल्म में आईएएस अफसर के किरदार में हैं। लेकिन इनके साथ कुछ ऐसा घटता है कि उन्हें जेल तक जाना पड़ता है। ट्रेलर देखकर लगता है कि अनुष्का के शरीर पर किसी प्रेतात्मा का साया है, जो उन्हें खौफनाक रूप दे रहा है। वैसे अनुष्का की अदायगी आपको डरा सकती है।

5/526 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

डायरेक्टर जी. अशोक के निर्देशन में बनी ‘भागमती’ 26 जनवरी के दिन रिलीज हो रही है। फिल्म में अनुष्का के साथ, उन्नी मुकुंदन और मशहूर मलयाली एक्टर जयराम मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म तेलुगू, तमिल और मलयालम भाषा में बनी है।

SHARE