Home रीजनल

प्रभास बोले- ‘बाहुबली’ के बाद अब जीवन में कभी नहीं करूंगा ये काम

Published:
SHARE

1/6अब नहीं लगाएंगे पांच साल

‘बाहुबली’ से दुनियाभर में अपनी पहचान कायम करने वाले अभिनेता प्रभास के एक बयान ने सबको हैरान कर दिया है। उन्होंने अपने करियर के सबसे ज्यादा पांच साल  इस दमादर सीरीज (बाहुबली) को दिए। लेकिन अब उनका कहना है कि वो भविष्य में किसी भी और फिल्म को इतना समय नहीं दे पाएंगे। वो कहते हैं कि एक अभिनेता के रूप में वह दोबारा यह खतरा मोल नहीं ले सकते हैं। क्योंकि इससे उनके करियर पर विपरीत प्रभाव पड़ सकता है।

2/6इसलिए लिया था ‘बाहुबली’ के लिए रिस्क

प्रभास ने आगे बताया कि दो बार में बनी ‘बाहुबली’ जीवन में एक बार मिलने वाले मौके की तरह थी। उन्हें इस बात का एहसास था कि इस तरह की बड़ी फिल्मों के लिए इस तरह की कमिटमेंट की जरूरत होती है.

3/6अब करियर पड़ सकता है मुश्किल में!

हाल ही में प्रभास ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘अभिनेताओं के पास सीमित समय होता है। मैं मानता हूं कि अब मैं एक फिल्म को पांच साल नहीं दे सकता। अगर मैं किसी काम को इतना समय देता भी हूं तो साथ-साथ मैं दूसरे प्रोजेक्ट भी करता रहूंगा। क्योंकि उम्र भी एक चीज है। यह मेरे करियर के लिए सही नहीं होगा।’

4/6जल्द करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू

उम्मीद है कि प्रभास जल्द ही बॉलीवुड की फिल्म में भी नजर आएंगे। क्योंकि उन्हें लगातार बॉलीवुड से ऑफर भी मिल रहे हैं। उनका कहना है, ‘मैं निश्चित रूप से बॉलीवुड में काम करने को इच्छुक हूं। मैं सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि देश के किसी भी हिस्से में काम करना चाहता हूं, यहां तक कि पंजाबी में भी। अगर पटकथा अच्छी हो तो मैं किसी भी भाषा में काम कर सकता हूं। क्षेत्र और भाषा मायने नहीं रखती है।’

5/6आ रही है ‘साहो’…

बाहुबली के बाद प्रभास प्रर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं। जी हां, इन दिनों वह फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म 23 अक्टूबर 2018 को रिलीज होगी। फिल्म तीन भाषाओं तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज की जाएगी। इसमें श्रद्धा कपूर और नील नितिन मुकेश जैसे बॉलीवुड के कई अभिनेता नजर आएंगे।

6/6आ चुका है फिल्म का टीजर-