Home रीजनल

परमीश के बाद सिंगर गिप्पी ग्रेवाल को मिली धमकी, केस दर्ज

Published:
SHARE

1/6व्हाट्सएप पर मिली सिंगर ग्रेवाल को धमकी

पंजाब के मशहूर गायक गिप्पी ग्रेवाल से फिरौती मांगने और धमकाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कुछ रोज पहले सिंगर परमीश शर्मा पर गोलियां चलवाने वाले गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ढांहा ने ही व्हाट्सएप के जरिए गिप्पी को धमकी दी है। मोहाली पुलिस ने गिप्पी की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

2/6पुलिस ने दर्ज किया फिरौती का मामला

इस संबंध में जानकारी देते मोहाली के एसएसपी कुलदीप चहल ने कहा कि मोहाली के थाना नं.8 में फिरौती का मामला दर्ज किया गया है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि गिप्पी से कितनी रकम मांगी गई है।

3/6नहीं है पुलिस के पास कोई सबूत

चहल ने कहा कि उनके पास अभी तक इस बात का कोई सबूत नहीं है। गिप्पी ने ना ही उन्हें कोई नंबर दिया है, जिससे फोन आया था। गिप्पी इस समय अपनी फिल्म ‘कैरी ऑन जट्टा’ के प्रमोशन के लिए अमेरिका में हैं।

4/6दर्ज है परमीश पर हमला करवाने का केस

गौरतलब है कि गैंगस्टर दिलप्रीत ढांहा पर पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर भी हमला करने का मामला दर्ज है। उन पर और उनके दोस्त पर चंडीगढ़ के मोहाली में 14 अप्रैल के दिन हमला हुआ था। हमले में परमीश बाल-बाल बचे थे। बताया गया था गैंगस्टर दिलप्रीत ने उनसे 25 लाख रुपये की मांग की थी।

5/6परमीश मामले का मुख्य आरोपी अब भी फरार

परमीश वर्मा पर हुए हमले के मामले में मोहाली पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं। हालांकि, इस मामले में अब तक दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है, फिलहाल पुलिस मुख्य आरोपित तक पहुंचने में कामयाब नहीं हो पाई है।

6/6एक्टर, डायरेक्टर और सिंगर हैं गिप्पी…

लुधियााना में जन्मे रुपिंदर सिंह ग्रेवाल उर्फ गिप्पी ग्रेवाल अपनी दमदार आवाज के लिए मशहूर हैं। वो सिर्फ सिंगर ही नहीं बल्कि एक्टर और डायरेक्टर हैं। गिप्पी ने करीब 20 फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने अरदास नाम की एक फिल्म डायरेक्ट की हैं। और हां, उनकी आवाज में ‘अंग्रेजी बिट’ गाना काफी हिट हुआ था, जो सैफ अली खान की फिल्म ‘कॉकटेल’ का है।