Home रीजनल

PICS: हीरिए नी रूप तेरा देखकर, क‍ि रांझा ये तबाह हो गया…

Updated: May 19, 2018 16:12 pm
SHARE

1/10सिनेमा की दुनिया में एक और हसीना

Meet Malvika Sharma Actress Ready To Debut Opposite Ravi Teja in Nela Ticket News in Hindi

खूबसूरती की कोई सीमा नहीं होती। कहते हैं खूबसूरती चेहरे और काया में नहीं बल्‍क‍ि देखने वाले की नजरों में बसती है। सिनेमा की दुनिया खूबसूरत हसीनाओं से भरी परी है। इस दुनिया में कदम रखने जा रही है एक और हुस्‍न परी, जिसे अब तक आपने टीवी के विज्ञापनों में देखा होगा। नाम है मालविका शर्मा।

2/10रवि तेजा के अपोजिट डेब्‍यू फिल्‍म


मालविका को डेब्‍यू फिल्‍म के तौर पर बड़ा ब्रेक मिला है। वह तेलुगू फिल्‍मों के ‘मास महाराजा’ रवि तेजा के अपोजिट कास्‍ट की गई हैं। फिल्‍म का नाम है ‘नेला टिकट’। यह फिल्‍म 25 मई 2018 को रिलीज होने जा रही है।

3/10मुंबई से रखती हैं ताल्‍लुक


मालविका शर्मा मुंबई से ताल्‍लुकात रखती हैं। यहीं से उनकी पढ़ाई-लिखाई भी हुई है और कॉलेज के दिनों में ही इन्‍होंने मॉडलिंग की राह पकड़ ली।

4/10कई टीवी विज्ञापनों में आ चुकी हैं नजर


मालविका हिमालया शैम्‍पू के विज्ञापन का फ्रंट फेस हैं। इसके अलावा वह कई अन्‍य मशहूर ब्रांड्स के लिए भी एड फिल्‍म्‍स कर चुकी हैं।

5/10सड़क हादसे का हो गई थीं श‍िकार


पिछले दिनों डेब्‍यू फिल्‍म की शूटिंग के दौरान ही मालविका एक सड़क हादसे का श‍िकार हो गई थीं। लिहाजा उन्‍हें हैदराबाद से मुंबई लौटना पड़ा था।

6/10डॉक्‍टर ने दी थी आराम की सलाह


डॉक्‍टर्स ने मालविका को कुछ दिनों तक आराम करने की सलाह दी थी। इसलिए कई दिनों तक फिल्‍म की शूटिंग का शेड्यूल भी इस कारण बाध‍ित हुआ।

7/10फिल्‍म में खुद डॉक्‍टर बनी हैं मालविका


मुंबई के अंधेरी इलाके में 24 जनवरी 1995 को जन्‍मी मालविका ‘नेला टिकट’ में एक डॉक्‍टर की भूमिका निभा रही हैं। इस एक्‍शन-कॉमेडी फिल्‍म के डायरेक्‍टर कृष्‍णा कुरसाला हैं।

8/10सोशल मीडिया पर है खूब एक्‍ट‍िव


मालविका सोशल मीडिया खासकर इंस्‍टाग्राम पर बहुत एक्‍ट‍िव रहती हैं।

9/10अभी से है इंस्‍टा पर वेरिफाइड प्रोफाइल


अभी मालविका की फिल्‍म रिलीज भी नहीं हुई हैं, इसके बावजूद इंस्‍टाग्राम पर खबर लिखे जाने तक उनके 266k फॉलोअर्स हैं। यही नहीं, उनका प्रोफाइल भी वेरि‍फाइड है।

10/10लॉ स्‍टूडेंट भी है ये लड़की


मालविका लॉ की पढ़ाई भी कर रही हैं। यानी इरादा वकालत करने का भी है।