Home रीजनल

Mercury Teaser: अनुष्का के बाद अब प्रभु देवा आ रहे हैं डराने

Published:
SHARE

1/5नहीं देखा था प्रभु देवा का ये अवतार

मशहूर कोरियग्राफ और डायरेक्‍टर प्रभु देवा हिंदी सिनेमा में अपनी खास पहचान बना चुके हैं। उन्होंने डायरेक्टर के तौर पर बॉलीवुड को ‘वांटेड’, ‘राउडी राठौर’ और ‘आर. राजकुमार’ जैसी उम्दा फिल्में दी हैं। जबकि एक्टर के रूप में भी वो कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं। बुधवार को प्रभु देवा की आगामी फिल्म ‘मरक्यूरी’ का टीजर रिलीज किया गया, जो काफी खौफनाक है।

2/5पत्ते नहीं खुलने दे रहा टीजर-

फिल्‍म में आपको प्रभु का डरावना रूप देखने को मिलेगा। जी हां, अनुष्का शर्मा की ‘परी’ के बाद प्रभु की ये थ्रिलर भी खतरनाक लग रही है। ‘मरक्यूरी’ 13 अप्रैल को रिलीज होगी।

3/5इसका साउंड स्कोर है खौफनाक

prabhu deva and prabhas

इस टीजर में प्रभु देवा का लुक बेहद डरावना है। फिल्म का साउंड स्कोर आपके डर को और ज्यादा बढ़ाएगा। ‘मरक्यूरी’ को निर्देशक कार्तिक सुब्‍बाराज ने डायरेक्ट किया है, जो अवॉर्ड विनिंग फिल्म ‘जिगरथंडा’ के लिए चर्चित हैं।

4/5एक साइलेंट थ्रिलर है ‘मरक्यूरी’

प्रभु देवा की ये फिल्म एक साइलेंट थ्रिलर है। फिल्म के पोस्टर पर लिखी लाइन ‘चुप्पी ही सबसे ताकतवर चीख है’ सबका ध्यान खीचती है। बात दें, इसमें प्रभु खलनायक का किरदार निभा रहे हैं।

5/5‘दंबग 3’ को डायरेक्टर करेंगे प्रभु

salman and prabhu deva

सलमान खान के साथ ‘वांटेड’ (2009) बनाने वाले प्रभु देवा करीब 8 साल बाद उनके साथ दोबारा काम करने जा रहे हैं। वह ‘दंबग’ फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट को डायरेक्ट करेंगे, जिसके पिछले दोनों पार्ट्स को दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

SHARE