Home रीजनल

इस्‍लाम में नैन मटक्‍का हराम, प्रिया के गाने के ख‍िलाफ SC में याचिका

Published:
SHARE

1/7आंख मटकाना बन सकता है मुसीबत

priya

रातों-रात नेशनल क्रश बनी प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर चर्चा में हैं। उनका आंख मटकाना अब उनके लिए मुसीबत बन सकता है। फिल्‍म ‘ओरु अदार लव’ के गाने में प्रिया के नैन मटक्‍के वाले सीन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। इसमें कहा गया है कि आंख मारना इस्लाम में हराम है। गाने के ख‍िलाफ हैदराबाद की दो पार्ट‍ियों ने केस दर्ज करवाया है। इससे पहले हैदराबाद में ही कुछ युवकों ने गाने के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी।

2/7निर्देशक के खिलाफ दर्ज हुई थी शिकायत

फरवरी में भी महाराष्ट्र के एक स्थानीय संगठन ने प्रिया की फिल्म ‘ओरु अदार लव’ के एक गाने में मुस्लिमों की भावनाएं आहत होने का आरोप लगाया था। यह गाना असल में मुस्‍ल‍िम समुदाय का एक पारंपरिक गीत है, जिसे फिल्‍म में नए अंदाज में पेश किया गया है। इसके निर्देशक ओमर लुलु के खिलाफ पुलिस में शिकायत की गई थी। यह शिकायत महाराष्ट्र के जिंसी पुलिस स्टेशन में हुई थी।

3/740 सालों में किसी ने नहीं किया विरोध

प्रिया ने मलयालम फिल्म ‘ओरु अदार लव’ के गाने को लेकर उठे विवाद के बाद उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर रद्द करने की याचिका लगाई थी। उन्होंने इस याचिका में कहा, ‘गाना 40 साल पुराना है और अभी तक इस पर मुस्लिम समुदाय ने कोई आपत्ति नहीं जताई थी। अचानक से यह गाना किसी की भानवाओं को आहत नहीं कर सकता।’

4/7स्कूल में ना दिखाएं ऐसे वीडियो

latest priya praksah photo

हरियाणा के फतेहाबाद शिक्षा विभाग ने फरमान जारी कर कहा कि ऐसे वीडियो स्कूलों में बच्चों को ना दिखाया जाएं।

5/7कौन हैं प्रिया प्रकाश?

PRIYA VARIYAR

अब तक तो आप इनके बारे में काफी कुछ जान चुके होंगे। फिर भी बता दें कि 18 वर्षीय प्रिया प्रकाश केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं। वे इन दिनों त्रिशूर के विमला कॉलेज से बी.कॉम की पढ़ाई कर रही हैं। उनकी डेब्यू फिल्म ‘ओरु अदार लव’ है। इसके गाने Manikya Malaraya के ही वीडियो की वजह से वह रातों रात नेशनल क्रश बन गई थीं।

6/7इस गाने के सीन ने बनाया नेशनल क्रश-

7/7देखिए प्रिया वायरल सॉन्ग-

SHARE