Home रीजनल

Leak हुआ ‘2.0’ का टीजर, मेकर्स ने भी शेयर किया एक Video

Updated: Mar 05, 2018 13:34 pm
SHARE

1/9जब लीक हुआ ‘2.0’ का टीजर

करीब 450 करोड़ की लागत से बन रही भारत की सबसे महंगी फिल्म ‘2.0’ के टीजर लीक होने की खबर ने कई लोगों को निराश किया। सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की इस फिल्म का इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म के टीजर का ऑनलाइन लीक होना ‘2.0’ की टीम के लिए बड़ा झटका है। इस लीक पर कई लोगों ने नाराजगी जाहिर की, वहीं फिल्‍ममेकर्स ने अब एक मेकिंग वीडियो शेयर किया है।

2/9आग की तरह वायरल हुआ वीडियो

रिलीज से पहले ‘2.0’ की करीब डेढ़ मिनट की एक क्लिप इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई। ये लीक वीडियो टीजर बताया जा रहा है। हालांकि कहा यह भी जा रहा है कि यह वीडियो टीजर का रफ कट है।

3/9पहले इस फिल्म की क्लिप हुई थी लीक

सोशल मीडिया पर 2.0 की क्लिप लीक होने के तुरंत बाद रजनी सर के फैंस हरकत में आ गए और उन्होंने सबसे इस लीक्ड हिस्से को शेयर ना करने की अपील की। हाल के दिनों में रजनीकांत की फिल्म की फिल्म ‘काला’ का एक क्लिप भी लीक हुआ था।

4/9ये है टीजर लीक होने की वजह!

अभी तक ये नहीं पता चला है कि लीक हुए वीडियो का सोर्स क्या है, लेकिन माना जा रहा है कि जिस विदेशी कंपनी को फिल्म 2. 0 के स्पेशल इफेक्ट्स बनाने का ठेका दिया गया था, उसी कंपनी ने वीडियो लीक क्या होगा।

5/9रमेश बाला ने दी थी लीक की खबर

फिल्म ‘2.0’ का टीजर ऑनलाइन लीक होने की जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ऑफिशियल ट्विंटर अकाउंट से दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ये जानकर काफी हैरानी हो रही है कि ‘2.0’ का टीजर ऑनलाइन लीक हो गया है। उम्मीद है ऐसा करने वालों के खिलाफ टीम कार्रवाई करेगी। हालांकि, इस डैमेज को कंट्रोल करने के लिए फिल्म की टीम तुरंत आधिकारिक टीजर जारी कर सकती है।’

6/9‘ऐसी हरकत नहीं करेंगे बर्दास्त’

सुपरस्टार रंजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत भी इस खबर से दुखी हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘ऑफिशियल रिलीज से पहले किसी भी तरह के कंटेट को ऑनलाइन लीक अगर किया जाता है तो उसे कतई बर्दास्त नहीं किया जाएगा। ये बहुत ही बुरा है कि इस काम के पीछ की गई मेहनत और इस फिल्म से जुड़ी निर्माता की भावना को नहीं देखा जा रहा।’

7/9इसलिए हो रही है फिल्म की रिलीज में देरी

Watch Making Video of 2.0 Starring Rajinikanth Akshay Kumar And Amy Jackson News in Hindi

फिल्म ‘2.0’ की रिलीज में हो रही देर का कारण फिल्म के वीएफएक्स को बताया जा रहा है, जिसका काम एक अमेरिकी डिजिटल कंपनी को सौंपा गया था। कंपनी इससे पहले अपना काम पूरा करती, उसकी माली हालत खराब हो गई और कंपनी ने खुद को दिवालिया घोषित कर दिया। इस कारण 2.0 के निर्माता को 3डी और बाकी इफेक्ट्स का काम फिर से करवाना पड़ रहा है।

8/9अक्षय की पहली तमिल फिल्म

Watch Making Video of 2.0 Starring Rajinikanth Akshay Kumar And Amy Jackson News in Hindi

शंकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘2.0’, 2010 में आई ‘रोबोट’ का दूसरा पार्ट है। ‘2.0’ के साथ अक्षय कुमार साउथ में डेब्यू कर रहे हैं। यह उनकी पहली तमिल फिल्म है। कुछ वक्त पहले दुबई में हुआ इसका ग्रैंड म्यूजिक लॉन्च सुर्खियों का हिस्सा था। इसके गाने सुप्रसिद्ध गायक और कम्पोजर एआर रहमान ने कम्पोज किए हैं।

9/9‘2.0’ की टीम ने शेयर किया मेकिंग वीडियो-