Home रीजनल

अोह! तो ऐसे घटाया है भल्लालदेव ने 15 किलो वजन

Published:
SHARE

1/5यूं ही नहीं कोई ‘भल्लाल’ बन जाता

rana

एक कैरेक्टर में रहना और वो ही पांच सालों तक… है ना बड़ी बात। ‘बाहुबली’ फिल्म के राणा डग्गुबती पांच सालों तक एक ही कैरेक्टर में रहे। इन पांच सालों में राणा ने अपनी एक्टिंग क्राफ्ट और बॉडी पर काफी मेहनत की, लेकिन अब उन्होंने एक फिल्म के लिए 15 किलो वजन कम किया है। पता है कैसे। चलो बताते हैं।

2/5धीरे-धीरे छोड़ा वर्कआउट

rana duguubati interview

राणा डग्गुबती पिछले पांच सालों से जिम कर रहे हैं। ऐसे में वजन कम करना एक चुनौती बन जाती है। वो जानते थे कि ‘बाहुबली’ के बाद उन्हें वजन कम करना होगा। कैरेक्टर्स की भी अपनी डिमांड होती है। ‘मिड डे’ को राणा ने हाल ही में इंटरव्यू दिया है। इसमे उन्होंने बताया कि वजन कम करने के लिए धीरे-धीरे उन्हें रूटीन से बाहर आना पड़ा।

3/5नॉन वेज भी त्यागना पड़ा

rana with biryani

वजन कम करने के लिए राणा ने नॉन वेज खाना छोड़ दिया। जिम करने के दौरान वो जो भी प्रोटिन ले रहे थे। उसे भी छोड़ना पड़ा। इसके साथ-साथ उन्होंने दौड़ना और कॉर्डियो एक्सरसाइज करनी शुरू की। 15 किलो वजन को कम करने में तीन महीने का समय लगा है।

4/5डाइट पर दिया ध्यान

rana-eating

राणा के ट्रेनर कुणाल गिर ने बताया कि एक्सरसाइज करने के साथ-साथ राणा की डाइट पर काफी ध्यान दिया गया। दिन में हर दो घंटे के बाद वो कुछ ना कुछ खाते रहते हैं।

5/5इस फिल्म के लिए घटाया है वजन

अरे, हम ये तो बताना भूल ही गए थे। पता है जिस फिल्म के लिए अपने भल्लालदेव ने वजन घटाया है उसका नाम क्या है। ‘हाथी मेरे साथ’।