Home रीजनल

‘बाहुबली’ से ज्यादा खतरनाक एक्शन सीन शूट कर रहे हैं प्रभास

Published:
SHARE

1/9‘बाहुबली’ से ‘साहो’

prabhas sahoo

‘बाहुबली’ का नाम लेते सबसे पहले आपके दिमाग में एक चेहरा आता है। वो है प्रभास का फेस। फिर ये ख्याल आता है कि वो कुछ भी कर सकता है यार। कुछ भी। वो ही नशा है, जो फिल्मी दर्शक पर तारी हो जाता है। वो नशा बरकरार रखिए क्योंकि उसे प्रभास ही तोड़ सकते हैं। वो फिर से आ रहे हैं ‘साहो’ में, इस बार बडे़ तगड़े स्टंट्स के साथ।

2/9बाइक वाली फोटो देखी क्या?

prabhas

बीते दिनों उनकी एक फोटो वायरल हुई थी। इसमें वो बाइक पर बैठे हैं। ये फोटो अबू धाबी की है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग यहां हो रही है। स्टंट्स के लिहाज से इस फिल्म में काफी कुछ होने वाला है। बताते हैं आपको।

3/9हेलीकॉप्टर पर होंगे स्टंट

bahubali

‘डीएनए’ की एक खबर के मुताबिक, इस फिल्म में हाई ऑक्टेन स्टंट होने वाले हैं। ट्रक, बाइक्स, और यहां तक की हेलीकॉप्टर पर स्टंट सीन फिल्माए जाने हैं।

4/9बॉडी पर भी काम कर रहे हैं प्रभास

sahoo

‘बाहुबली’ के लिए उन्होंने पांच सालों तक लगातार जिम किया। लेकिन ‘साहो’ में उनका लुक थोड़ा लीन नजर आने वाला है। स्टंट करने के लिए प्रभास को अपने वजन भी थोड़ा कम करना पड़ेगा। वो लगातार अलग-अलग तरीके की एक्सरसाइज भी कर रहे हैं।

5/9हॉलीवुड के हैं डायरेक्टर

kenny

इस फिल्म को एक्शन के लिहाज से बेहतर बनाने की कोशिश की जा रही है। हॉलीवुड के डायरेक्टर केनी बेट्स इस फिल्म के एक्शन डायरेक्टर हैं। वो इसके लिए प्रभास को ट्रेंड कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि ‘ट्रांसफॉरमर्स डार्क ऑफ द मून’ के एक्शन डायरेक्टर रह चुके हैं बेट्स।

6/9हैदराबाद और मुंबई में हो चुकी है शूटिंग पूरी

sahoo shooting

फिल्म की शूटिंग का बड़ा हिस्सा पूरा हो चुका है। हैदराबाद और मुंबई के शेड्यूल को पूरा किया जा चुका है। फिलहाल अबू धाबी बाकी है। इसके बाद कुछ शूटिंग रोमानिया में होगी।

7/9बजट और प्रभास की छवि है बड़ी वजह

prabahs

इस फिल्म का बजट 150 करोड़ से ज्यादा है। लिहाजा, फिल्म में धड़ाधड़ एक्शन देखने को मिलने वाले हैं। और दूसरा प्रभास की छवि बड़ी बात है। उनकी छवि को ध्यान में रखते हुए ही उन्हें कास्ट किया गया है। दर्शक उनमें अपना ‘बाहुबली’ देखते हैं। इसी कारण फिल्म के हिट होने की संभावना बढ़ जाती है।

8/9फिल्‍म में हैं कई सितारों का साथ

evlyn

‘साहो’ में बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश, श्रद्धा कपूर, मंदिरा बेदी और जैकी श्रॉफ इसमें विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा फिल्म में एमी जैक्सन, अरूण विजय और आदित्य श्रीवास्तव समेत अन्य कई सितारे भी नजर आ सकते हैं।

9/9ये रहा फिल्म का टीजर-

प्रभास की ये फिल्म तेलुगू, तमिल, हिंदी और मलयालम में रिलीज होगी। फिल्म की रिलीजिंग डेट तो सामने नहीं आई है, लेकिन इतना पता है कि फिल्म इसी साल में रिलीज होगी।