Home टेलीविजन

सलमान का ‘बिग बॉस’ के फिनाले में शामिल हो पाना मुश्किल!

Published:
SHARE

1/7कैंसल हो सकता है फिनाले!

‘बिग बॉस’ का 11वां सीजन खत्म होने को है। दर्शक इस रिएलटी शो के वीनर का नाम जानने के लिए फिनाले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन फैंस के लिए एक बुरी न्यूज है। खबरों के मुताबिक, ‘बिग बॉस’ के फिनाले में सलमान खान का शामिल हो पाना मुश्किल है। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि 14 जनवरी को होने वाला फिनाले भी कैंसल हो सकता है! इस सबकी वजह सलमान को मिली जान से मार देने की धमकी को बताया जा रहा है।’

2/7शेड्यूल्स भी रखे जा रहे हैं सीक्रेट

After Death Threat To Salman Khan, Armed Men Reach Race 3 Sets Security Tightened News in Hindi

सलमान को मिली जान से मारने की धमकी के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। यहां तक की अथॉरिटीज ने सलमान को घर से ना निकलने की सलाह दी है। इतना ही नहीं कलर्स चैनल की तरफ से भी ‘टाइगर’ को कड़ी सुरक्षा मुहैया कराई जा रही है। और हां, सुरक्षा के चलते सलमान के शूटिंग शेडयूल और उनकी सिक्योरिटी की जानकारी को भी सीक्रेट रखा जा रहा है।

3/7क्या है पूरा मामला?

bhopal police

गौरतलब है कि जोधपुर में पिछले हफ्ते काले हिरण श‍िकार मामले की सुनवाई थी। इस दौरान सलमान कोर्ट पहुंचे थे। इसके अगले ही दिन वहां गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्‍नोई की भी एक मामले में सुनवाई थी। बिश्‍नोई पर हत्‍या, जबरन वूसली समेत कई दूसरे मामले दर्ज हैं। यह गैंगस्टर बिश्‍नोई समाज से ताल्‍लुक रखता है, जो श‍िकार मामले में सलमान के ख‍िलाफ खड़ी है।

4/7तीन अन्‍य ने भी दी है हत्‍या की धमकी

After Death Threat To Salman Khan, Armed Men Reach Race 3 Sets Security Tightened News in Hindi

बताया जाता है कि पुलिस ने सलमान को बताया कि लॉरेंस बिश्‍नोई के साथ ही तीन और लोगों ने भी उन्‍हें जान से मारने की धमकी दी है। सलमान को इसके बाद से ही अतिर‍िक्‍त सुरक्षा दी गई है।

5/7‘रेस 3’ के सेट पर पहुंचे बदमाश

बता दें, बुधवार को मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्‍म‍ सिटी स्टूडियो में सलमान अभिनेत्री जैकलीन के साथ ‘रेस-3’ के गाने की शूटिंग कर रहे थे। तभी सेट की ओर तीन हथियारबंद लोग जाते देखे गए। पुलिस ने मौके की नजाकत को भांपते हुए सलमान को खबर की और फिल्म की शूटिंग रुकवा कर सलमान को तुरंत घर जाने की हिदायत दी।

6/7अकेले कहीं ना जाएं सलमान

इस घटना के बाद पुलिस ने सलमान को सख्त हिदायत दी कि वो अकेले घर से बाहर कहीं ना जाएं। उनके बांद्रा वाले घर (गैलेक्सी अपार्टमेंट) पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सुरक्षा की वजह से ही ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान ‘बिग बॉस’ फिनाले में मुश्किल ही शामिल हो पाएंगे।

7/7चैनल ने नहीं किया कोई ऐलान

Bigg Boss 11 Arshi Khan Reaches Salman Khan House Galaxy Apartment Guards Stopped Her At Gate News in Hindi

फिलहाल अबतक चैनल की तरफ से ‘बिग बॉस’ के फिनाले के कैंसल होने या फिर सलमान की जगह किसी और स्टार को फिनाले को होस्ट करने के लिए बुलाए जाने की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।