Home टेलीविजन

‘बिग बॉस 12’ के ऑडिशन शुरू, इस बार होगा ये ट्विस्ट

Published:
SHARE

1/5आ रहा है टीवी का ‘विवादबाज’ शो

छोटे पर्दे के पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 12वें सीजन की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। जी हां, इस सीजन के लिए ऑडिशन का आगाज कर दिया गया है। लेकिन इस बार ऑडिशन और शो में जोड़ी का तड़का लगाया गया है। रविवार को कलर्स चैनल के ट्विटर हैंडल से बताया गया कि इस बार हमें जोड़ियों में कंटेस्टेंट चाहिए। तो ‘बिग बॉस’ के तगड़े वाले फैंस तैयार हो जाओ… एंटरटेंमेंट… एंटरटेंमेंट और एंटरटेंमेंट के लिए!

2/5‘बिग बॉस’ के घर होगा डबल धमाल

रविवार को ‘कलर्स चैनल’ के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर बताया गया कि ‘बिग बॉस 12’ जल्द शुरू होने वाला है। इस बार हमें जोड़ियों में कंटेंस्टेंट चाहिए। इसलिए ‘बिग बॉस’ के घर में डबल धमाल मचाने के लिए अपने साथ एक पार्टनर लेकर आएं। ऑडिशन शुरू हो चुके हैं।

3/5इस शो की जगह लेगा ‘बिग बॉस 12’!

गौरतलब है कि रविवार को सिंगिंग रियलिटी शो ‘राइजिंग स्टार-2’ खत्म हुआ है, जिसके विनर हेमंत बृजवासी रहे। उन्होंने साल 2009 में ‘सारेगामापा लिटिल चैम्प्स 3’ का खिताब भी जीता था। बता दें, ‘बिग बॉस 11’ खत्म होने के बाद यह शो स्टार्ट हुआ था। हालांकि, ‘बिग बॉस’ हमेशा की तरह इस बार भी अक्टूबर में ही शुरू होगा। लेकिन सलेक्शन की लंबी प्रकिया की वजह से ऑडिशन जल्द शुरू कर दिए गए हैं।

4/5सलमान ही करेंगे इस शो को होस्ट?

Bigg Boss 11 Will Have Two Houses New Format Salman Khan All You Need to Know in Hindi

इस बार शो के सलमान खान होस्ट होंगे या फिर कोई और। फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वैसे तो फैंस की पहली पसंद तो सलमान खान ही हैं। बता दें, जोधपुर जेल से रिहा होने के बाद से वो अपने बाकी बचे प्रोजेक्ट्स की शूटिंग खत्म कर रहे हैं।

5/5शिल्पा शिंदे ने जीता था ‘बिग बॉस 11’

shilpa-shinde

‘बिग बॉस 11’ की विनर भाबीजी शिल्पा शिंदे बनी थीं, वहीं टीवी की संस्कारी बहू यानी हिना खान फर्स्ट रनर अप रही थीं। बिग बॉस का 11वां सीजन काफी एंटरटेनिंग रहा था। उम्मीद है कि इसका 12 सीजन और भी धमाकेदार होगा।