Home टेलीविजन

‘सुसराल सिमर का’ वाली दीपिका इस फिल्‍म से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

Published:
SHARE

1/10टीवी वालों का फिल्मों में आना

mouni

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज लगातार छोटे पर्दे पर एंट्री ले रहे हैं, वहीं इन दिनों टेलीविजन की कई अभिनेत्रियां बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं। जहां एकतरफ अंकिता लोखंडे फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में नजर आएंगी, वहीं मौनी रॉय फिल्म ‘गोल्ड’ से अपने बॉलीवुड डेब्यू को तैयार हैं। लेकिन इसी बीच ये पता चला है कि ‘ससुराल सिमर का’ में लीड रोल प्ले करने वाली दीपिका कक्कड़ भी जल्द एक बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं।

2/10क्या है फिल्म का नाम?

john

जिस फिल्म में दीपिका नजर आने वाली हैं उस फिल्म का नाम ‘पलटन’ है। इसमें लीड कैरेक्टर जॉन अब्राहम और डायना पेंटी प्ले करने वाले हैं।

3/10खुद दी है जानकारी

‘पलटन’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने की जानकारी खुद दीपिका ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी है। जानकारी के लिए बता दें कि ये एक वॉर बेस्ड फिल्म होगी। और हां। ‘बॉर्डर’ जैसी फिल्म डायरेक्ट कर चुके जेपी दत्ता इसके डायरेक्टर हैं।

4/10साल 2010 में हुआ था करियर शुरू

dipika

दीपिका का करियर इंडियन टीवी इंडस्ट्री में साल 2010 से शुरू हुआ था। ‘नीर भरे तेरे नैना देवी’ टीवी सीरियल से उन्होंने शुरुआत की थी।

5/10‘ससुराल सिमर का’ ने बदली दुनिया

sasural-simar

साल 2011 में दीपिका को ‘ससुराल सिमर का’ में काम करने का मौका मिला। इस सीरियल ने उनकी लाइफ बदल दी। इसमें वो लीड कैरेक्टर प्ले कर रही थी। 2011 से लेकर साल 2017 तक यह शो टेलीकास्ट हुआ।

6/10पुणे में हुआ है जन्म

A post shared by Dipika Kakar (@ms_dipika) on

दीपिका महाराष्ट्र के पुणे की रहने वाली हैं। उनके पिता भारतीय सेना में रह चुके हैं। दीपिका का जन्म 6 अगस्त 1986 के दिन हुआ था।

7/10हो चुका है तलाक

dipika-sasural

दीपिका की शादी पहले फ्लाइट एटेंडेंट रौनक सैमसन से हुई थी। लेकिन आपसी मतभेद के कारण साल 2015 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया।

8/10फिलहाल एक एक्टर के साथ रिलेशन में हैं

A post shared by Dipika Kakar (@ms_dipika) on

साल 2015 में तलाक लेने के बाद से ही दीपिका शोएब इब्राहि‍म के साथ रिलेशन में हैं। दोनों ‘झलक दिखला जा’ और ‘नच बलिए’ जैसे रिएलिटी शो का हिस्सा भी रह चुके हैं।

9/10जल्द ही करने वाले हैं निकाह

simar-and-shoib

अभी तक शोएब और दीपिका ने निकाह नहीं किया है। लेकिन दुनिया के सामने दोनों ने अपने रिलेशन को स्वीकार रखा है। जल्द ही दोनों निकाह करने वाले हैं। जानकारी के लिए बता दें कि शोएब भी कुछ समय तक ‘ससुराल सिमर का’ हिस्सा रह चुके हैं।

10/10दर्शकों को हैं उम्मीदें

dipika-simar

जाहिर सी बात है कि टीवी देखने वाली जनता जब अपनी ‘सिमर’ को ‘पलटन’ में देखेगी तो खुशी तो होगी ही। इसके साथ ही साथ दर्शकों की उम्मीदें भी जुड़ जाएंगी। देखते हैं कि उम्मीदों पर खरी उतरती हैं दीपिका या नहीं।