Home टेलीविजन

एकता कपूर को मिल गई ‘अंजली’, सलमान संग प्रोमो ने बनाया पॉपुलर

Published:
SHARE

1/5‘के3जी’ के रीमेक में काजोल वाला रोल

Yogita Bihani to play Kajol's role in TV adaptation of Kabhi Khushi Kabhie Gham News in Hindi

किस्‍मत कब कैसे पलट जाए, कोई नहीं जानता। कुछ ऐसा ही हुआ है योगिता बिहानी के साथ। योगिता पिछले दिनों सलमान खान के अपकमिंग शो ‘दस का दम’ के प्रोमो में नजर आईं, वहीं अब उन्‍हें एकता कपूर ने साइन किया है। योगिता छोटे पर्दे पर ‘कभी खुश कभी गम’ फिल्‍म के रीमेक में अंजली यानी काजोल वाला रोल प्‍ले करेंगी।

2/5बिजय आनंद बनेंगे अमिताभ बच्‍चन

This Is How Kajol's Fiance Rahul From Pyaar To Hona Hi Tha Looks Like Now News in Hindi

बता दें कि एकता कपूर ने पिछले दिनों ऐलान किया कि वह सुपरहिट फिल्‍म ‘कभी खुशी कभी गम’ का छोटे पर्दे पर रीमेक बनाने जा रही हैं। इसी के साथ शो को लेकर कास्‍ट‍िंग का काम जोरशोर से चल रहा है। इस सीरियल में ‘प्यार तो होना ही था’ के एक्टर बिजय आनंद, अमिताभ बच्चन वाला किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

3/5अब एरिका को मिल सकता है करीना का रोल

हमारे सहयोगी ‘मुंबई मिरर’ की रिपोर्ट के मुताबिक, योगिता बिहानी को साइन कर लिया गया है। इससे पहले दावा किया जा रहा था कि ‘कुछ रंग प्यार के’ की एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस को काजोल का किरदार दिया जाएगा। लेकिन अब जब योगिता को यह रोल मिला है, तो एरिका को करीना कपूर वाला रोल मिल सकता है।

4/5‘दिल ही तो है’ सीरियल से मिली पॉपुलैरिटी

A post shared by Yogita Bihani (@iyogitabihani) on

बता दें कि योगिता को ‘दिल ही तो है’ सीरियल से मिली पॉपुलैरिटी मिली थी। एकता कपूर ने हाल ही एक ट्वीट करके लिखा, ‘सालों के बाद एक फैमिली टीवी सीरियल। पिछले लंबे समय से सिर्फ लव स्टोरी ही की हैं। यह शो सोनी टीवी पर ऑनएयर होगा।’

5/5इंग्‍ल‍िश टीवी सीरीज का भी रीमेक

हाल ही ऐसी खबरें भी सामने आईं कि एकता कपूर जल्द ही मशहूर टीवी सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ का देसी अवतार बनाने की भी तैयारी कर रही हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।