Home वीडियो

Video: जब माधुरी का नाम सुनते ही आग-बबूला हो गए संजू बाबा

Published:
SHARE

1/6पहले जिनके चर्च थे

sanjay dutt and dhak dhak girl madhuri dixit

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित दोनों के प्यार भरे किस्सों के बारे में सबको पता है। पहले दोनों करीब थे। अब दूर हैं। अपनी-अपनी लाइफ सेट कर चुके हैं। गुस्सा एक-दूसरे को लेकर दोनों में आज भी भरा पड़ा है। दरअसल, अभी कुछ दिनों पहले की बात है। संजय दत्त मीडिया से बातचीत कर रहे थे। जब किसी ने माधुरी दीक्षित के बारे में पूछा तो उन्हें गुस्सा आ गया।

2/6कार्यक्रम ही छोड़कर चले गए ‘बाबा’

angry-baba

दरअसल, संजय दत्त, सोहेल खान और सुनील शेट्टी एक कार्यक्रम का हिस्सा बने थे। यहां पत्रकारों ने संजय दत्त से सवाल किए। लेकिन जैसे ही मीडिया की तरफ से उनसे सवाल किया गया कि ‘संजू बाबा आप फिर से एक बार माधुरी दीक्षित के साथ नजर आएंगे, इस पर आपको क्या कहना है?’ तो संजय दत्त इस सवाल को पूरा सुने बिना ही गुस्से में वहां से चले गए। इसके बाद उन्होंने किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया।

3/6ये वीडियो हो रहा है वायरल

इस वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि माधुरी का नाम आते ही संजय दत्त किस तरह से गुस्से में वहां से निकल गए।

4/6करने वाले थे एकसाथ फिल्म

baba

श्रीदेवी के निधन के बाद माधुरी दीक्षित को उस फिल्म के लिए कास्ट कर लिया गया था। जिसमें श्रीदेवी काम कर रही थी। लेकिन पेंच यहां फंस गया संजू बाबा भी उस फिल्म में काम कर रहे थे। हालांकि बाद में उन्होंने ये फिल्म करने से मना कर दिया।

5/6इन फिल्मों में कर रहे हैं काम

Mumbai Fan Wills Money, Bank Locker To Sanjay Dutt Actor to Transfer Ownership to Deceased's Family News in Hindi

जेल से आने के बाद संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ बड़ी फ्लॉप हुई थी। अब वो ‘टोटल धमाल’, ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर’ के साथ-साथ ‘पानीपत’ जैसी फिल्म में नजर आने वाले हैं। लेकिन दर्शक तो बाबा और माधुरी की जोड़ी को फिर से देखना चाहते हैं। अब क्या करें।

6/6चलो ये गाना ही सुन लेते हैं-