Home वीडियो

इंटरनेट ने मानसी को बनाया सिंगर, जीता ‘द वॉयस इंडिया किड्स-2’

Published:
SHARE

1/11मिली विनर ट्रॉफी और 25 लाख का चेक

The Voice India Kids 2 Winner Manashi Sahariah Says She Learnt Singing from Internet News in Hindi

टीवी के मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो ‘द वॉयस इंडिया किड्स’ सीजन-2 का ताज मानसी सहारिया के नाम रहा है। रविवार रात हुए ग्रैंड फिनाले में 11 साल की मानसी को विनर ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये का ईनाम सौंपा गया। मानसी सिंगर और मेंटॉर पलक मुच्छल की टीम से थीं।

2/11ग्रैंड फिनाले में इनको पछाड़ा

The Voice India Kids 2 Winner Manashi Sahariah Says She Learnt Singing from Internet News in Hindi

असम की रहने वाली मानसी ने ग्रैंड फिनाले में श्रुति गोस्वामी, सकीना मुखिया, गुंतास कौर, निलांजना रॉय और मोहम्मद फाजिल को कड़ी टक्‍कर दी। इन सभी को पछाड़कर मानसी ने सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की है।

3/11मानसी के गांव की आबादी है सिर्फ 300

The Voice India Kids 2 Winner Manashi Sahariah Says She Learnt Singing from Internet News in Hindi

मानसी असम के एक छोटे से जिले के बहुत छोटे गांव से ताल्‍लुक रखती हैं। उनके गांव की कुल आबादी महज 300 लोगों की है। मानसी को तीन साल की उम्र से ही गाने का शौक था। लेकिन छोटी जगह में रहने के कारण वह पर्याप्त ट्रेनिंग नहीं ले पाईं।

4/11जीत के लिए गांव वालों को कहा थैंक्‍स

जीत की खुशी जाहिर करते हुए मानसी ने कहा, ‘सबसे पहले मैं अपने गांव के लोगों को धन्यवाद देना चाहूंगी जो हमेशा मेरी प्रतिभा में विश्वास करते थे और मेरे सपनों का समर्थन करते रहे।’

5/11ऑनलाइन वीडियोज देखकर सिंगिंग की ट्रेनिंग

मानसी ने बताया कि गांव में कोई सिंगिंग टीचर नहीं मिला। परिवार की स्‍थ‍िति ऐसी नहीं थी कि बाहर जाकर ट्रेनिंग ले सके। इसलिए उन्‍होंने ऑनलाइन वीडियो देखकर ही अपनी गायि‍की में सुधार किए। वह घंटों वीडियोज देखतीं और फिर रियाज में जुट जातीं। इस कड़ी मेहनत के बदौलत ही वह सीजन-2 की ट्रॉफी जीतने में कामयाब हो सकी हैं।

6/11कोच पलक को स्‍पेशल थैंक्‍स

मानसी ने अपनी कोच पलक को भी थैंक्‍स कहा है। उन्‍होंने कहा, ‘कोच पलक ने मेरी प्रतिभा को उभरा है, जिसके लिए मैं उनका धन्यवाद करती हूं। उन्होंने ना सिर्फ मेरी ट्रेनिंग के लिए समय और एनर्जी दी, बल्‍क‍ि साथ इस पूरी जर्नी में मुझे प्रेरित भी किया। वॉयस ऑफ इंडिया किड्स के मंच से मैंने दोस्ती, प्यार, सम्मान और एक टीचर हासिल किया है।’

आगे देख‍िए मानसी के कुछ बेहतरीन परफॉर्मेंसेज-

7/11ब्रेकअप सॉन्‍ग

8/11अरे जा रे हट नटखट

9/11बंबई से गई पूणा

10/11सैंया दिल में आना रे

11/11हर‍ि ओम हर‍ि