Home वीडियो

‘कलंक’ के लिए रात-रातभर सो नहीं रहे वरुण, ऐसे कर रहे हैं तैयारी

Published:
SHARE

1/8‘अक्टूबर’ के बाद ‘कलंक’

October Movie Review in Hindi

वरुण धवन ने ‘अक्टूबर’ में एक्टिंग के लिए काफी तारीफें बटोरी हैं। इस फिल्म ने उन्हें आर्ट हाउस एक्टर की लिस्ट में शामिल कर दिया है। फिलहाल वो अपनी अगली फिल्म पर फोकस कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम है ‘कलंक।’ ये एक हिस्टोरिकल फिल्म होगी। वरुण का कैरेक्टर इसमें काफी खास है। लिहाजा, तैयारी तो बनती है। जी हां, वरुण ‘कलंक’ के लिए अपने आप को तैयार करने में जुटे हुए हैं।

2/8रात-रातभर कर रहे हैं जिम

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

ये वीडियो वरुण ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें वो रात में ही वर्कआउट कर रहे हैं।

3/8मिला है मुश्किल किरदार

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

‘कलंक’ में वरुण को एक मुश्किल किरदार प्ले करना है। वो इसके लिए वर्कआउट के साथ ही कई अन्‍य तरह की भी ट्रेनिंग ले रहे हैं।

4/8बड़े स्टार्स के सामने टिकने के लिए चाहिए जज्बा

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

‘कलंक’ में वरुण के साथ-साथ संजय दत्त और माधुरी दीक्षित जैसे सितारे काम कर रहे हैं। आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी इसमें नजर आने वाले हैं।

5/8बॉक्सिंग को भी किया शामिल

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण ने अपने वर्कआउट में बॉक्सिंग को भी शामिल किया है। इस वीडियो में वो बॉक्सिंग करते दिख रहे हैं। यहां ये बताना जरूरी है कि ‘कलंक’ एक एक्शन फिल्म है।

6/8करण जौहर का है ड्रीम प्रोजेक्ट

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

करण जौहर ने ‘कलंक’ को अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बताया है। उनके पिता यश जौहर ये फिल्म बनाना चाहते थे। अब करण इस फिल्म को धर्मा बैनर की सबसे महंगी फिल्म बनाना चाहते हैं।

7/8दर्शकों को हैं वरुण से उम्मीदें

varun dhawan serious

आज की डेट में वरुण हिट फॉर्मूला हैं। इसी कारण दर्शकों को वरुण से काफी उम्मीदें हैं। वरुण ने खुद पर काम तो चालू कर दिया है। अभिषेक वर्मन ‘कलंक’ के डायरेक्ट हैं। ये फिल्म 19 अप्रैल के दिन रिलीज होगी।

8/8उससे पहले ‘सूई-धागा’

Varun Dhawan Film Sui Dhaaga Anushka Lead Actress 2

बीते दिनों एक खबर वायरल हो रही थी। कहा जा रहा था कि ‘सूई-धागा’ की शूटिंग के दौरान वरुण ने 10 किलोमीटर तक अनुष्का शर्मा को बैठाकर साइकिल चलाई। ये फिल्म 28 सितंबर के दिन रिलीज होगी। शरत कटारिया इसके डायरेक्टर हैं। अब देखते हैं कि उनकी मेहनत क्या रंग लाती है।