Home वीडियो

वापस आ गए कमल हासन, रिलीज हुआ ‘विश्वरूप-2’ का ट्रेलर

Published:
SHARE

1/5कमल… कमाल के एक्टर हैं

अपने संजीदा अभिनय से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुके कमल हासन की नई फिल्म आ रही है। ये फिल्म साल 2013 में आई उनकी फिल्म ‘विश्वरूपम’ का सीक्वल है। इस फिल्म का नाम है ‘विश्वरूप-2’। ट्रेलर आ गया है इसका। सोमवार को बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान ने फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया।

2/5करने वाले हैं कुछ हटकर

3/5स्पाई थ्रिलर और पॉलिटिकल है ये फिल्म

ट्रेलर देखकर साफ है कि ‘विश्वरूप 2’ एक स्पाई थ्रिलर पॉलिटिकल फिल्म है। फिल्म के डायरेक्टर, राइटर और प्रोड्यूसर कमल हासन ही हैं। यह फिल्म 10 अगस्त के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

4/5कई सितारे कमल के साथ

मशहूर डायरेक्टर शेखर कपूर भी इस फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे। उनके अलावा राहुल बोस, पूजा कुमार, वहीदा रहमान, जयदीप अहलावत जैसे कलाकार इसमें काम कर रहे हैं। ये फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू में भी भाषा में भी रिलीज होगी।

5/5हुआ था विवाद

इससे पहले साल 2013 में ‘विश्वरूपम’ आई थी। इस फिल्म पर मुस्लिम संगठनों ने बैन लगा दिया। आरोप था कि फिल्‍म में धर्म को लेकर कुछ आपत्ति‍जनक सीन और डायलॉग थे। मामला मद्रास हाईकोर्ट पहुंचा। फिल्म को लेकर तमिलनाडु सरकार को आदेश दिया गया और रिलीज किया गया। लेकिन इस बीच कमल हासन को काफी मानसिक दबाव भरे दौर से गुजरना पड़ा। अब देखते हैं जनता ‘विश्वरूप-2’ को किस तरह से लेती है।