Home वीडियो

दिल्ली के खान मार्केट में इनका गाना सुनने लगे YoYo हनी पाजी!

Published:
SHARE

1/5दिल्ली की सड़कों पर दिखे यो यो…

यो यो हनी सिंह की वापसी शानदार रही। उनके नए गाने ‘दिल चोरी’ को 24 घंटे में 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले। यो यो की वापसी से उनके फैंस काफी खुश हैं। करीब दो साल बाद हनी सिंह कोई गाना लेकर आए हैं। उनके गानों का क्रेज सिर्फ युवाओ तक स‍िमित नहीं है, बल्कि बुजुर्ग और बच्चे भी उनके फैन हैं। हनी सिंह न्यू ईयर की रात दिल्ली की सड़कों पर घूमते नजर आए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

2/5जब रश्क-ए-कमर सुनने लगे…

नए साल का स्वागत करते वक्त हनी पाजी दिल्ली की सड़कों पर स्ट्रीट सिंगर को चीयर करते भी नजर आए। यह वीडियो दिल्ली के खान मार्केट में फिल्माया गया है, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। और फिर लोग उसे बार-बार देखने लगे।

3/5हंस राज हंस के गाने का रीमेक

गौरतलब है कि हनी पाजी ने कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के लिए ‘दिल चोरी साडा’ गाना गाया है। यह एक पार्टी नंबर है, जो पंजाबी सिंगर हंस राज हंस के गाने का रीमेक है।

4/5हनी ने कहा- चक दो फट्टे!!

हनी सिंह ने अपने नए गाने को खुद ट्वीट किया था। गाने को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘फाइनली आपका इंतजार खत्म हुआ। ये रहा मेरा भंगड़ा सॉन्ग ‘दिल चोरी’ हिंदी लफ्जों के साथ। चक दो फट्टे!!…’

5/5इसलिए रहे थे फैंस से दूर…

हनी सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था, ‘मुझे बाइपोलर डिसऑर्डर था। मैंने चार डॉक्टर बदले। मुझ पर दवाइयों का असर नहीं हो रहा था और अजीब हरकतें मेरे साथ हो रही थीं। मैं मानता हूं कि मेरे अल्कोहलिक होने की वजह से मेरी बीमारी और बिगड़ गई थी।’ बाइपोलर डिसऑर्डर एक तरह की दिमागी बीमारी है, जो डिप्रेशन की ही तरह होती है। इसमें इंसान या तो ज्यादा खुश महसूस करता है या फिर बहुत ज्यादा दुखी हो जाता है।

SHARE