Home बॉलीवुड

‘डॉन 3’ का आगाज, क्या प्रियंका बनेंगी ‘जंगली बिल्ली’?

Published:
SHARE

1/5वापस आ रहा है ‘डॉन’

‘डॉन’ की एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी हो सकती है। बस इंतजार कीजिए ‘डॉन 3’ की ऑफिशियल एनाउंसमेंट का। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सल एंटरटेनमेंट ने साल 1978 में आई अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘डॉन’ के राइट्स खरीद लिए थे और साल 2006 में शाहरुख को लेकर इसी नाम से ही फिल्म बनाई थी। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया। इसके बाद 2011 में ‘डॉन 2’ बनी। अब फिल्म के निर्माता इसके अगले हिस्से यानी ‘डॉन 3’ को लेकर एक्साइटेड हैं।

2/5जल्द करेंगे आधिकारिक घोषणा

फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया, ‘हम ‘डॉन 3′ के बारे में सोच रहे हैं। हमें इसके लिए आइडिया मिल गया है और इसे अब लिखा जा रहा है। हम इसकी अधिकारिक घोषणा जल्द ही करेंगे।’

3/5फरहान की निर्देशक के रूप में वापसी!

‘डॉन 3’ के जरिए बेहतरीन एक्टर, सिंगर और डायरेक्टर फरहान अख्तर निर्देशक के रूप में वापसी कर सकते हैं। उनके द्वारा निर्देशित अखिरी फिल्म ‘डॉन 2’ (2011) ही थी। इसके अलावा वह ‘दिल चाहता है’, ‘लक्ष्य’ और ‘डॉन’ जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं।

4/5अभी शाहरुख हैं काफी व्यस्त

फिलहाल शाहरुख खान निर्देशक इम्‍त‍ियाज अली की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। दोनों ने बारी-बारी से फिल्म के मिनी टीजर शेयर किए हैं। यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

5/5SRK करेंगे प्रियंका के साथ स्क्रीन शेयर?

क्या गौरी तैयार होंगी प्रियंका को शाहरुख खान के अपोजिट देखने के लिए? लंबे समय से शाहरुख और प्रियंका ने स्क्रीन शेयर नहीं की है। फिल्म ‘डॉन-2’ के दौरान दोनों काफी करीब आ गए थे, जो किंग खान की पत्नी गौरी खान को रास नहीं आया। SRK ने भी पत्नी को निराश ना करते हुए प्रियंका से दूरी बनाने में ही समझदारी समझी।